×

लो मची खलबली: टक्कर देने आ गई ये बाइक, धड़ा-धड़ा हो रही बुकिंग

बाईक को लेकर लोगों का क्रेज तो हमेशा ही रहता है। लेकिन बेनेली इम्पीरियल 400 को लेकर लोगों में खासा गजब का क्रेज देखा जा रहा है। इस बाइक के लॉन्च होने के बाद से अब तक इसे 700 से ज्यादा बुकिंग्स मिल चुकी हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 31 Oct 2019 5:33 AM GMT
लो मची खलबली: टक्कर देने आ गई ये बाइक, धड़ा-धड़ा हो रही बुकिंग
X
लो मची खलबली: टक्कर देने आ गई ये बाईक, धड़ा-धड़ा हो रही बुंकिग

नई दिल्ली : बाईक को लेकर लोगों का क्रेज तो हमेशा ही रहता है। लेकिन बेनेली इम्पीरियल 400 को लेकर लोगों में खासा गजब का क्रेज देखा जा रहा है। इस बाइक के लॉन्च होने के बाद से अब तक इसे 700 से ज्यादा बुकिंग्स मिल चुकी हैं।

इम्पीरियल 400 को रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 और जावा का सबसे बड़ा राइवल माना जा रहा है। बेनेली ने इस बाइक को भारत में 1.69 लाख रुपए की बेहद अट्रैक्टिव एक्स-शोरूम प्राइस पर लॉन्च किया है।

यह भी देखें... बैंकों में बड़ा बदलाव: इस बार आपके पैसों पर सीधा असर पड़ेगा

बड़ी खलबली मचा रही

ये इम्पीरियल बाइक रॉयल इन्फील्ड क्लासिक 350 (1.54 लाख) से 15 हजार रुपए और Jawa Forty Two से 14 हजार रुपए ही महंगी है। ऐसे में ये इस सेगमेंट में बड़ी खलबली मचा रही है।

कारब्लॉगइंडिया के अनुसार, बेनेली के सभी डीलरशिप्स पर इम्पीरियल 400 पहुंच चुकी है। इस बाइक को ग्राहक चार हजार रुपए में बुक करा सकते हैं। बुकिंग के लिए आप डीलरशिप पर जा सकते हैं। इसके साथ ही आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी जा सकते हैं।

ये हैं फीचर्स

इम्पीरियल 400 में 374cc फ्यूल-इंजेक्टेड, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन मिल रहा है। ये इंजन 5,500rpm पर 21bhp की पावर और 4,500rpm पर 29Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

यह भी देखें... सरदार पटेल: स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पहुंचे पीएम, शाह ने रन फॉर यूनिटी को दिखाई हरी झंडी

इसमें फाइव-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आगे और पीछे 300mm और 240mm का डिस्क ब्रेक सेटअप दिया गया है। बाइक में आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम यानी एबीएस भी मिल रहा है।

कंपनी बाइक पर तीन साल की अनलिमिटेड किलोमीटर वारंटी और पहले दो साल के लिए कॉम्प्लीमेंट्री सर्विस पैकेज भी दे रही है। इम्पीरियल 400 तीन कलर (सिल्वर, रेड और ब्लैक) में अवलेबल है। इनमें अगर आप रेड और ब्लैक कलर में बाइक लेते हैं, तो आपको 10 हजार रुपए ज्यादा चुकाना होंगे।

यह भी देखें... इंदिरा को थप्पड़! मां-बेटे के बीच का ये किस्सा, नहीं जानते होंगे आप

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story