सामने आए ये दिग्गज खिलाड़ी, पीएम फंड में दिए इतने रुपए

क्रिकेटर युवराज सिंह ने प्रधानमंत्री केयर फंड में दान देने का ऐलान किया है। इसके साथ ही युवराज सिंह ने कहा है कि वह पीएम मोदी की अपील पर आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए मोमबत्ती जलायेंगें।

सामने आए ये दिग्गज खिलाड़ी, पीएम फंड में दिए इतने रुपए

नई दिल्ली : क्रिकेटर युवराज सिंह ने प्रधानमंत्री केयर फंड में दान देने का ऐलान किया है। इसके साथ ही युवराज सिंह ने कहा है कि वह पीएम मोदी की अपील पर आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए मोमबत्ती जलायेंगें। देश के लिए युवराज के इस ऐलान से उनके लाखों फैंस भी अपने हीरो का अनुसरण करेंगे।

ये भी पढ़ें…वाराणसी में दहशत: कोरोना से पहली मौत, सदमे में शहरवासी

क्या आप मेरा साथ दोगे?

क्रिकेटर युवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जब हम एक होते हैं, तो हम और मजबूत होते हैं। मैं आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए मोमबत्ती जलाऊंगा। क्या आप मेरा साथ दोगे? युवराज के इस अपील के बाद ट्विटर पर तो उनके प्रशंसकों से उन्हें सपोर्ट करना शुरू कर दिया है। और निश्चित ही ये सपोर्टर रात को 9 बजे भी किसी न किसी माध्यम से प्रकाश करेंगे।

क्रिकेटर का ट्वीट

युवराज ने लिखा कि इस मजबूती के दिन मैं पीएम केयर फंड में पचास लाख रुपये देने का ऐलान करता हूं। वहीं, आप भी अपनी तरफ से थोड़ा योगदान दें। युवराज की इस अपील का असर बाकी कितने खिलाड़ियों पर होगा, यह देखने वाली बात होगी।

ये भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में आगे आये क्रिकेटर युवराज सिंह, PM care fund में दिए 50 लाख रुपये