ये नेता चिकन-मटन के शौकीन, तो ये खाते हैं इस तरह का खाना

शाकाहारी और मंशाहारी की पहचान हम उनके खान-पान से ही कर लेते हैं। लेकिन आज हम कुछ ऐसे नेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं। जो कि चिकन और मटन के बेहद शौकीन है और ये लोग दबा के चिकन-मटन खाते हैं। वहीँ कुछ ऐसे भी नेता हैं जिन्होंने शाकाहारी हैं

Roshni Khan
Published on: 25 May 2023 5:31 PM GMT
ये नेता चिकन-मटन के शौकीन, तो ये खाते हैं इस तरह का खाना
X

नई दिल्ली: शाकाहारी और मंशाहारी की पहचान हम उनके खान-पान से ही कर लेते हैं। लेकिन आज हम कुछ ऐसे नेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं। जो कि चिकन और मटन के बेहद शौकीन है और ये लोग दबा के चिकन-मटन खाते हैं। वहीँ कुछ ऐसे भी नेता हैं जिन्होंने शाकाहारी हैं और इन्हें नॉनवेज बिल्कुल भी नहीं पसंद है। तो आज हम आपको ऐसे ही कई राजनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं।

ये भी देखें:क्या युद्ध की ओर बढ़ रहे हैं अमेरिका- ईरान? पढ़ें ये रिपोर्ट

नरेंद्र मोदी

Image result for नरेंद्र मोदी

आपको बता दें कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में बहोत ही काम लोग जानते हैं कि वह घूमने के आलावा खाने-पीने के भी शौकीन हैं, लेकिन वह सिर्फ शाकाहारी व्यंजनों का ही लुत्फ उठाते हैं। उन्होंने अपने जीवन में कभी मांसाहारी व्यंजनों का सेवन नहीं किया है। खिचड़ी उनका पसंदीदा भोजन है।

योगी आदित्यनाथ

Image result for योगी आदित्यनाथ

इस लिस्ट में दूसरा नाम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का है। आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ हमेशा से योगी जीवन जीते आ रहे हैं और यही वजह है कि वह शुद्ध और शाकाहारी भोजन ही पंसद करते हैं। वहीँ उन्होंने कई राज्यों में बीफ पर बैन लगाया है।

ये भी देखें:OPPS! एक्ट्रेस की ये हरकत कैमरे में हुई कैद, दंग रह गया हर कोई

लालू प्रसाद यादव

Image result for लालू प्रसाद यादव

लालू यादव को चिकन खाना सबसे ज्यादा पसंद है। रिपोर्ट के अनुसार, लालू जी के ज्योतिषी ने उन्हें नॉनवेज खाने से मना किया है। जिसके बाद आज उन्होंने शाकाहारी भोजन किया।

ए पी जे अब्दुल कलाम

Image result for ए पी जे अब्दुल कलाम

कलाम साहब मुस्लिम होने के बावजूद शुद्ध शाकाहारी थे, उन्होंने कभी भी मांसाहारी खाना नहीं खाया। वह शाकाहारी खाना पसंद करते थे और जीवन भर शाकाहारी भोजन खाते थे।

ये भी देखें:बाथरूम से नहाकर निकली साली, तो जीजा ने पूछा ये सवाल

राहुल गांधी

Image result for राहुल गांधी

राहुल गांधी को चिकन और मटन खाना सबसे ज्यादा पसंद है। जिसका पसंदीदा भोजन तंदूरी चिकन है। जो कभी शाकाहारी भोजन करते हैं। अब आप इस लेख के बारे में क्या कहते हैं दोस्तों? मुझे अपने जवाब और राय नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में बताएं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story