×

दुल्हा लूटा सरेआम: शादी में नाचते रह गए बाराती, दिखा चोरों का नया ट्रेंड

दिल्ली में शादी के माहौल में चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देने का यह दूसरा मामला है, जो बीते 48 घंटे के अंदर घटित हुई है। दिल्ली के जनकपुरी इलाके में बैंड बाजे के साथ विवाह करने जा रहे दूल्हे से चोरों ने सोने की चेन और 3 नोटों की माल झपट कर मौके से फरार हो गए।

Newstrack
Published on: 14 Dec 2020 8:08 AM GMT
दुल्हा लूटा सरेआम: शादी में नाचते रह गए बाराती, दिखा चोरों का नया ट्रेंड
X
दुल्हा लूटा सरेआम: शादी में नाचते रह गए बाराती, दिखा चोरों का नया ट्रेंड

नई दिल्ली: आजकल चोर चोरी करने के लिए किसी घर या दुकान का अपना निशाना नहीं बना रहे है, बल्कि एक नए ट्रेंड के साथ चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बता दें कि चोरों ने चोरी के एक नया तरीका अपनाया है। इन दिनों चोरों के निशाने पर शादी करने वाले बाराती और घराती है। जी हां, एक तरफ जहां लोग शादियों के जश्न में डूबे होते हैं, तो वहीं चोर इस मौके का फायदा उठाते हुए चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम दे देता है। ऐसी ही खबर दिल्ली के जनकपुरी इलाके से सामने आई है, जहां बैंड-बाजे के साथ अपनी दुल्हन को लेने जा रहे दुल्हे को चोरों ने अपना निशाना बनाया। नाच-गाने में मशगूल बारातियों के बीच से चोर ने दूल्हे से सोने की चैन और नोटों की माला झपट कर फरार हो गए।

चोरों ने दुल्हे को बनाया अपना निशाना

आपको बता दें कि दिल्ली में शादी के माहौल में चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देने का यह दूसरा मामला है, जो बीते 48 घंटे के अंदर घटित हुई है। दिल्ली के जनकपुरी इलाके में बैंड बाजे के साथ विवाह करने जा रहे दूल्हे से चोरों ने सोने की चेन और 3 नोटों की माल झपट कर मौके से फरार हो गए, जिसके बाद पीड़ित पक्ष ने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें... ऐसे हराएंगे चीन को: अब भारतीय सेना होंगे अदृश्य, जानिए क्या है प्लान

Shattered

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस अधिकारी ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जनकपुरी में एक बैंक्वेट हॉल में शादी समारोह था। जब बारात निकली तो रात के करीब 10:15 बजे मेट्रो पिलर संख्या 556 के पास पहुंची। इसी दौरान झपटमारों ने दूल्हे को अपना निशाना बना लिया। झपटमार सोने की चेन और नोटों की माला छीनकर वहां से फरार हो गए। नाचने गाने में व्यस्त बारातियों को जैसी ही इसकी जानकारी हुई वो आसपास झपटमार को ढूंढने लगे, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। वहीं दिल्ली पुलिस ने कहा कि वो आरोपियों की तलाश कर रही है और घटनास्थल पर लगे कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है, ताकि आरोपियों का कोई सुराग मिल सके।

यह भी पढ़ें... दिल्ली में ट्रैफिक अलर्ट: बंद हुए ये सब रास्ते, किसान आंदोलन का बड़ा असर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story