महंगे शौक को पूरा करने के लिए किया ये बड़ा कांड, अब बुरे फंसे युवक

इंदौर के मल्हारगंज में चोरों ने एक व्यापारी के घर को अपना निशाना बनाया। बता दें कि चोरों ने व्यापारी के घर से 13.50 लाख की चोरी की थी। इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग सहित सात युवकों को गिरफ्तार किया हैं। जब पुलिस ने इन आरोपियों से सख्ती से पूछा, तो इन्होंने चोरी करने की बात को स्वीकारा।

महंगे शौक को पूरा करने के लिए किया ये बड़ा कांड, अब बुरे फंसे युवक (photo- social media)

इंदौर: अपने शौक को पूरा करने के लिए आज कल के नवयुवक गलत रास्ते का चुनाव कर बैठते हैं। महंगे शौक को पूरा करने के लिए ये युवक चोरी, हत्या जैसे अपराध करना शुरू कर देते हैं। मध्य प्रदेश के इंदौर में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां 18 से 20 साल तक के सात युवकों ने 13.50 लाख की चोरी जैसे घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस ने इन सातों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें से एक अपराधी नाबालिग है।

ये भी पढ़ें… फिक्की ने मंडलायुक्त को कोरोना वॉरियर्स के लिए सौंपे 5000 फ़ेस मास्क व फ़ूड पैकेट

चोरों ने व्यापारी के घर को बनाया निशाना

कुछ दिन पहले ही इंदौर के मल्हारगंज में चोरों ने एक व्यापारी के घर को अपना निशाना बनाया। बता दें कि महंगे शौक पूरा करने के लिए चोरों ने व्यापारी के घर से 13.50 लाख उड़ाये थे, जिसमें कुछ कैश भी शामिल थे। व्यापारी ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस उन अपराधियों की तलाश में जुटी गई। जांच में जुटी पुलिस को देर रात इस मामले में बड़ी सफलता मिली। इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग सहित सात युवकों को गिरफ्तार किया हैं। वहीं पुलिस ने युवकों के पास से करीब 10 लाख रुपये और धारदार हथियार बरामद किए हैं। जब पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ किया, तो पता चला कि इन आरोपियों की उम्र मात्र 18 से 20 साल हैं। इसके अलावा पुलिस ने बताया कि इन युवकों ने अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए चोरी जैसे अपराध को चुना था।

THEFT

ये भी पढ़ें…बॉलीवुड पर बोले नवाजुद्दीन: इस दिग्गज से हुए प्रभावित, बोले बहुत कुछ करना बाकी है

पेट्रोलिंग के दौरान पकड़े गए आरोपी

एसपी पश्चिम महेंद्र जैन ने बताया कि पुलिस ने इन्हें पेट्रोलिंग के दौरान धर दबोचा। जब पुलिस ने इन पर सख्ती से पूछा तो इन युवकों ने चोरी करने की बात को स्वीकारा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App