×

धारावी में 3 मौत: तेजी से बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप, अब तक इतने संक्रमित

पूरा देश इस वक्त कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहा है। मुंबई में एशिया के सबसे बड़े स्लम धारावी में भी कोरोना का संक्रमण फैलता जा रहा है। गुरुवार को यहां पर कोरोना के चलते तीसरी मौत हो गई है।

Shreya
Published on: 9 April 2020 12:21 PM GMT
धारावी में 3 मौत: तेजी से बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप, अब तक इतने संक्रमित
X

मुंबई: पूरा देश इस वक्त कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहा है। मुंबई में एशिया के सबसे बड़े स्लम धारावी में भी कोरोना का संक्रमण फैलता जा रहा है। गुरुवार को यहां पर कोरोना के चलते तीसरी मौत हो गई है। साथ ही यहां संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 14 तक पहुंच चुकी है। गुरुवार को यहां के कल्‍याणवाड़ी में 70 वर्षीय महिला की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में मौत का तांडव, इमरान दुआ माँग हो गए ट्रोल

इससे पहले भी मर चुके हैं 2 लोग

बता दें कि इससे पहले भी धारावी में कोरोना के चलते 2 लोगों की मौत हो चुकी है। इनमें से एक मौत डॉ. बलिगा नगर और दूसरी मौत सोशल नगर में हुई थी। अब तक धारावी के डॉ. बलिगा नगर से कोरोना के 4 मामले, वैभव अपार्टमेंट से 1 मामला, मुकुंद नगर से 2 मामला, मदीना नगर से 1 मामला, धानवाड़ा चाल से 1, मुस्लिम नगर से 1, जनता सोसायटी से 2 मामला, और कल्‍याणवाड़ी से एक केस सामने आ चुका है। एशिया के सबड़े स्लम धारावी में कोरोना के कल (बुधवार) कोरोना वायरस के 6 नए मामले सामने आए थे।

यह भी पढ़ें: इस केन्द्रीय मंत्री ने कहा-तबलीगियों के साथ हो आतंकवादियों जैसा सलूक

बुधवार को 64 वर्षीय मरीज की गई थी जान

धारावी में कल यानि बुधवार को कोरोना के चलते 64 वर्षीय एक मरीज की मौत हो गई थी। जिसके बाद धारावी में कोरोना के संक्रमण के चलते मरने वालों की संख्या 3 तक जा पहुंची है। बुधवार को धारावी के सोशल नगर के निवासी 64 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत केईएम अस्पताल में हुई है। मरीज को मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उल्लेखनीय है कि धारावी एशिया की सबसे बड़ा स्लम एरिया है। जिसमें एक छोटे से इलाके में तकरीबन 15 लाख लोग रहते हैं। यह मुंबई के सबसे घने बसे इलाकों में से एक है।

यह भी पढ़ें: मेरठ के ADG प्रशांत कुमार ने Newstrack के माध्यम से जनता से की ये अपील

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story