×

ये करोड़पति चोर: ऐसी आलीशान लाइफ जी रहा, अब सामने आया इसका रूप

दें इस आदमी का नाम आनंद उर्फ जयंती सीतापारा है। जो आलीशान जिंदगी जीने के चक्कर में एक चोर बन गया। इस चोर के पास क्या कुछ नहीं है। इसके पास आलीशान बंगला, महंगी कारें तक हैं।

Newstrack
Published on: 16 Dec 2020 10:16 AM GMT
ये करोड़पति चोर: ऐसी आलीशान लाइफ जी रहा, अब सामने आया इसका रूप
X
ये करोड़पति चोर: ऐसी आलीशान लाइफ जी रहा, अब सामने आया इसका रूप photo (social media)

गुजरात : गुजरात के राजकोट का मामला सामने आया है जिसमें इस आदमी के पास सब कुछ था लेकिन आलिशान जिंदगी को जीने के चक्कर में यह आदमी चोर बन गया। आपको बता दें कि बॉलीवुड की एक फिल्म ओय लक्की तो सभी ने देखी होगी उस फिल्म में भी अभय देओल आलीशान जिंदगी जीने के लिए चोर बन जाता है लेकिन यह एक रील फिल्म थी लेकिन ऐसा ही नजारा गुजरात में देखने को मिल रहा है।

अपने बेटे के साथ करता था चोरी

आपको बता दें इस आदमी का नाम आनंद उर्फ जयंती सीतापारा है। जो आलीशान जिंदगी जीने के चक्कर में एक चोर बन गया। इस चोर के पास क्या कुछ नहीं है। इसके पास आलीशान बंगला, महंगी कारें तक हैं। इसके साथ यह करोड़पति चोर अपने बेटे के साथ इस चोरी को अंजाम देता था।

पॉश सोसाइटी को बनाते थे निशाना

जिस घर में चोरी करनी होती थी पहले उस घर को अच्छी तरह से बेटा देख लेता था उसके बाद पिता आनंद उसे निशाना बनाता था। आपको बता दें फिर उसके बाद बाप और बेटा राजकोट पहुंचते थे। यह पॉश इलाकों को निशाना बनाते थे। ताकि पुलिस की नजर में न आए। इन्होंने अब तक 9 महीने में काफी घरों को निशाना बना चुके थे। यह राजकोट की पॉश सोसाइटी धर्मजीवन, जयराज प्लॉट, इंद्रप्रस्थ नगर जैसी कई सोसाइटी को निशाना बना चुके हैं।

ये भी पढ़ेंःकानपुर में 235 एकड़ में बनेगा पार्क, योगी सरकार ने दी बड़ी सौगात

पुलिस ने किया ऐसे गिरफ्तार

इस चोर को पुलिस ने उसके आलीशान बंगले से गिरफ्तार कर लिया। आनंद और हसमुख के साथ उनके दो और साथी को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि बाप और बेटे ने मिलकर 9 लाख रुपये के कीमती सामानों की चोरी की थी। इस चोरी के दौरान यह सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए थे। पुलिस इन चोरों को 20 दिनों पहले से ही ढूढ़ रही थी।

ये भी पढ़ेंः फ्री मिलेगा लैपटॉप: मोदी सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान, वायरल मैसेज सच या झूठ ?

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story