×

PM मोदी और मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी, अलर्ट हुई सुरक्षा एजेंसियां

पीएम नरेंद्र मोदी और दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी मनोज तिवारी के मोबाईल फोन पर एसएमएस मैसेज भेजकर दी गई है। गौरतलब है कि इसके पहले भी पिछले साल मनोज तिवारी ट्वीट करके दावा कर चुके हैं कि आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी है।

Anoop Ojha
Published on: 23 Jun 2019 5:51 AM GMT
PM मोदी और मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी, अलर्ट हुई सुरक्षा एजेंसियां
X

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी और दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी मनोज तिवारी के मोबाईल फोन पर एसएमएस मैसेज भेजकर दी गई है। गौरतलब है कि इसके पहले भी पिछले साल मनोज तिवारी ट्वीट करके दावा कर चुके हैं कि आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी है।

जाने पूरा मामला

बता दें कि इसी महीने केरल दौरे पर गए पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी मिली थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम मोदी जब केरल के गुरुवायुर मंदिर में पूजा करने गए थे, उससे पहले उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी।

यह भी पढ़ें.......LIVE: वीरेंद्र कुमार बने प्रोटेम स्पीकर, PM नरेंद्र मोदी, अमित शाह सभी मंत्री ले रहें हैं शपथ

मलयालम भाषा में लिखी थी धमकी

सूत्रों के मुताबिक, गुरुवायुर मंदिर के दफ्तर को एक लिफाफा भेजा गया था। लिफाफे में एक पांच सौ रुपये का नोट भी था, जिसपर मलयालम भाषा में पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी की बात लिखी हुई थी। इस नोट पर अंग्रेजी में भी लिखा हुआ था।

ये भी देंखे:भाईसाहब! अपने बिग-बी अब सिल्वर स्क्रीन पर मुल्ला जी बन आयेंगे नजर

सुरक्षा एजेंसियों ने धमकी की जानकारी एसपीजी को दी

बता दें कि आठ जून को पीएम मोदी केरल के गुरुवायूर मंदिर में गए थे और पीएम मोदी के दौरे के एक दिन पहले सात जून को धमकी वाली चिट्ठी भेजी गई थी। इस खुलासे के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने पीएम मोदी को मिली धमकी को गंभीरता से लिया है। सुरक्षा एजेंसियों ने इस धमकी की जानकारी एसपीजी को भी दे दी है।

ये भी देंखे:World Yoga Day 2019: मोदी ने योग को ‘विश्वसनीय ब्रांड’ बनाया- नकवी

फिलहाल धमकी का लिफाफा कहां से आया था और किसने भेजा था, इसकी जांच जारी है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story