×

West Bengal Crime: कंप्यूटर के लिए दोस्त का तीन किशोरों ने किया अपहरण, रसगुल्ले की अंतिम इच्छा पूरी कर मार डाला

West Bengal Crime: आठवीं में पढ़ने वाला लड़का दुकान से कुछ सामान लेने के लिए घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। किशोर की मां के पास रविवार को तीन लाख की फिरौती का फोन आया।

Ashish Pandey
Published on: 28 Aug 2023 8:11 AM GMT (Updated on: 28 Aug 2023 8:12 AM GMT)
West Bengal Crime: कंप्यूटर के लिए दोस्त का तीन किशोरों ने किया अपहरण, रसगुल्ले की अंतिम इच्छा पूरी कर मार डाला
X
West Bengal Crime (Photo - Social Media )

West Bengal Crime: दोस्ती का रिश्ता बड़ा ही अलग होता है। यह रिश्ता, विश्वास और भरोसे का होता है। जरा सोचिए जिस दोस्त पर आप विश्वास और भरोसा कर रहे हैं वही आपकी जान ले ले तो फिर क्या कह सकतें। जी हां ऐसी ही एक हैरान करने वाली घटना पश्चिम बंगाल से सामने आई है। यहां तीन किशोरों ने पहले फिरौती के लिए अपने दोस्त का अपहरण कर लिया और फिर पकड़े जाने के डर से उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपी किशोरों को हिरासत में ले लिया है और एक तालाब से मृतक छात्र का शव बरामद कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

जानिए क्या है मामला

यह घटना नादिया जिले के कृष्णानगर के घुरनी क्षेत्र की है। जहां का रहने वाला 14 साल का एक लड़का शुक्रवार से लापता था। आठवीं कक्षा में पढ़ने वाला यह लड़का दुकान से कुछ सामान लेने के लिए घर से निकला था लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं लौटा। रविवार को किशोर की मां के पास फोन आया जिसमें तीन लाख रुपए की फिरौती मांगी गई। महिला ने पुलिस से इसकी शिकायत की। बता दें कि महिला के पति की कई साल पहले मौत हो गई थी और वह आया का काम करती है। वह तीन लाख रुपए देने में समर्थ नहीं थी। जिसके चलते महिला ने पुलिस से इसकी शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने किशोर की तलाश शुरू कर दी।

दोस्तों ने ही अपहरण किया और कर की हत्या

पुलिस ने जांच के दौरान तीन किशोरों को पकड़ा। ये तीनों उसी स्कूल में कक्षा 10 के छात्र हैं। पूछताछ के दौरान तीनों ने अपहरण और हत्या की बात स्वीकार कर ली। आरोपियों ने बताया कि उन्हें वीडियो गेम्स खेलने के लिए कंप्यूटर चाहिए था। इसके लिए ही उन्होंने किशोर का अपहरण किया और उसकी मां को फोन कर तीन लाख रुपए की फिरौती मांगी। फिरौती नहीं मिलने पर आरोपियों ने 25 अगस्त को किशोर की गला घोंटकर हत्या कर दी।

हत्या से पहले अंतिम इच्छा भी की पूरी

आरोपियों ने बताया कि उन्होंने किशोर की हत्या करने से पहले उसकी अंतिम इच्छा भी पूरी की और उसे रसगुल्ले और कोल्ड ड्रिंक भी पिलाई और उसके बाद हत्या कर दी और शव को एक बोरे में भरकर शहर के बाहरी इलाके में स्थित एक तालाब में फेंक दिया। पुलिस ने तालाब से शव बरामद कर लिया है। वहीं पुलिस का मानना है कि तीनों को फिरौती के लिए फोन करने के बाद यह एहसास हुआ कि गरीब मां फिरौती के तीन लाख नहीं दे पाएगी और किशोर को छोड़ने पर उन्हें पहचाने जाने का डर था, इसलिए तीनों ने किशोर की हत्या कर दी। इस मामले को लेकर बंगाल पुलिस ने जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में आवेदन दिया है।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story