नौकरानी के साथ ये गंदा काम कर रहा था TMC नेता, पहुंच गया पति और फिर…

पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल प्रदेश के आउसग्राम थाना अंतर्गत बिलारी ग्राम में एक तृणमूल नेता को उस समय पकड़ लिया गया है जब वह नौकरानी के साथ अवैध संबंध बना रहा था।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल प्रदेश के आउसग्राम थाना अंतर्गत बिलारी ग्राम में एक तृणमूल नेता को उस समय पकड़ लिया गया है जब वह नौकरानी के साथ अवैध संबंध बना रहा था। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तृणमूल नेता और महिला को एक ही रस्सी के दो सिरों से बांध दिया। आरोपित तृणमूल नेता का नाम जयदीप पाल आउसग्राम के बिल्लग्राम इलाके के तृणमूल कांग्रेस के फाइव मैन कमिटी के सदस्य हैं।

यह भी पढ़ें…इन राजनेताओं की पत्नियां देती हैं अभिनेत्रियों को मात, सुंदरता देख रह जाएंगे हैरान

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक लंबे समय से उनके घर में एक आदिवासी महिला नौकरानी का काम करती है। आरोप है कि गुरुवार रात जब महिला का पति अपने काम पर चला गया तो जयदीप पाल उसके घर पहुंचे, लेकिन थोड़ी ही देर में महिला का पति लौट आया और उसने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया।

इसके बाद उसने इलाके के लोगों को इकट्ठा किया और जयदीप पाल और अपनी पत्नी को स्थानीय स्कूल में बांधकर रखा। शुक्रवार सुबह भी दोनों को ऐसे ही रखा गया। उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गयी।

यह भी पढ़ें…नौकर ने मालकिन का किया रेप, फिर पैसे ऐंठने के लिए रची ये खौफनाक साजिश

आदिवासी महिला के पति ने बताया कि बहुत पहले ही उन्हें अपनी पत्नी और जयदीप पाल पर संदेह हुआ था और उनको रंगे हाथ पकड़ने के लिए ही गुरुवार रात को घर वापस आए थे। सूचना पाकर शुक्रवार को पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन स्थानीय लोगों ने पुलिस को इलाके में घुसने से रोक दिया।

महिला के पति का दावा है कि तृणमूल नेता को 15 लाख रुपए और कुछ जमीन देना पड़ेगा। उसके बाद ही उन्हें बख्शा जाएगा। तृणमूल कांग्रेस का नेता होने के साथ-साथ जयदीप पाल का बड़ा व्यवसाय है।

यह भी पढ़ें…नौकर ने मालकिन का किया रेप, फिर पैसे ऐंठने के लिए रची ये खौफनाक साजिश

हालांकि जयपाल का कहना है कि रात के अंधेरे में आदिवासी महिला को उसके घर पहुंचाने आए थे। उन्हें फंसाया जा रहा है और उनकी छवि खराब की जा रही है।