×

'सिंदूर खेला' में शामिल हुईं नुसरत जहां, मौलवियों को दिया करारा जवाब

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और एक्टर्स नुसरत जहां अपनी शादी के बाद से ही हिंदू धर्म की रीति-रिवाजों का पालन करती है। इसकी वजह से वह धार्मिक नेताओं और लोगों के निशाने पर रहती हैं। इस पर नुसरत जहां ने कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

Dharmendra kumar
Published on: 2 Aug 2023 1:16 PM GMT
सिंदूर खेला में शामिल हुईं नुसरत जहां, मौलवियों को दिया करारा जवाब
X

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और एक्टर्स नुसरत जहां अपनी शादी के बाद से ही हिंदू धर्म की रीति-रिवाजों का पालन करती है। इसकी वजह से वह धार्मिक नेताओं और लोगों के निशाने पर रहती हैं। इस पर नुसरत जहां ने कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

यह भी पढ़ें...बड़े आतंकी हमले की सूचना! ये बड़े नेता निशाने पर, हाई अलर्ट पर सेना

नुसरत ने पति निखिल जैन के साथ दुर्गा पूजा के जश्न में शामिल रही हैं। उन्होंने शुक्रवार को पारंपरिक सिंदूर खेला में भी हिस्सा लिया।

यह भी पढ़ें...गिरफ़्तार पाकिस्तान के पूर्व पीएम: करोड़ों के घोटाले के हैं आरोपी

नुसरत पति के साथ चलताबगान पंडाल में सिंदूर खेला में शामिल हुईं। इस रस्म में पहले मां दुर्गा को सिंदूर चढ़ाया जाता है और भोग लगाया जाता है। इसके बाद महिलाएं एक दूसरे को सिंदूर लगाती हैं। इस मौके पर सांसद ने कहा कि वह सभी धर्मों के लोगों का सम्मान करती हैं।

यह भी पढ़ें...500 CCTV कैमरे-10 हजार जवान! अभेद्य किले में तब्दील हुआ महाबलीपुरम

बता दें कि कुछ दिनों पहले उनके दुर्गा पूजा में शामिल होने पर देवबंद के मौलवी ने उनकी आलोचना की थी और उन्हें अपना धर्म बदलने की सलाह दी थी। मौलवी ने कहा था कि इस्लाम को ऐसे लोगों की बिल्कुल जरूरत नहीं है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story