×

TMC सांसद नुसरत जहां ने की देवी मां की पूजा, बजाया नगाड़ा

एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों ढोल बजाते हुए भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि नुसरत कोलकाता के सुरुचि संघ पंडाल में मां दुर्गा के दर्शन के लिए पहुंची हुईं थीं।

Shivakant Shukla
Published on: 16 July 2023 11:15 AM GMT
TMC सांसद नुसरत जहां ने की देवी मां की पूजा, बजाया नगाड़ा
X

नई दिल्ली: बांग्ला फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस और पश्चिम बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने नवरात्र में देवी मां की आराधना करते हुए कुछ फोटो सामने आई हैं। फोटो में उनके साथ उनके पति निखिल जैन भी नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें— बॉलीवुड के इन कपल्स को अपने प्यार के लिए चुकाने पड़े इतने करोड़ रुपये

तस्वीरों में वो और उनके पति मां दुर्गा के सामने हाथ जोड़कर पूजा करते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों में नुसरत लाल और पीले रंगों वाली साड़ी पहनी हुईं हैं। इसके अलावा ज्वेलरी और सिंदूर भी लगाया है। उनके साथ मरून रंग का कुर्ता पहने हुए उनके पति निखिल जैन भी हाथ जोड़े अराधना कर रहे हैं। एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों ढोल बजाते हुए भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि नुसरत कोलकाता के सुरुचि संघ पंडाल में मां दुर्गा के दर्शन के लिए पहुंची हुईं थीं।

ये भी पढ़ें— मुर्दा लोगों के खुले एकाउंट: बैंक में हजारों खाते ऐसे ही, घोटाले का अब हुआ खुलासा

बताते चलें कि पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। देश के अलग-अलग हिस्सों से लोग कोलकाता में दुर्गा पूजा देखने पहुंचते हैं। पहली बार सांसद चुनी गईं नुसरत जहां नुसरत ने 19 जून को निखिल जैन से शादी रचाई। दोनों ने हिंदू रीति रिवाज के साथ-साथ क्रिश्चियन में भी शादी की। नुसरत अक्सर अपनी फोटो को लेकर चर्चा में रहती हैं।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story