Tomato Robbery: एक्सिडेंट का नाटक कर कपल ने लूटा था टमाटर से लदा ट्रक, दोनों गिरफ्तार

Tomato Robbery: कर्नाटक की राजधानी बेहलुरु में एक कपल ने एक्सीडेंट का नाटक करके एक टमाटर से भरे ट्रक को ही लूट लिया। पुलिस ने तमिलनाडु से दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Archana Pandey
Published on: 24 July 2023 8:04 AM GMT
Tomato Robbery: एक्सिडेंट का नाटक कर कपल ने लूटा था टमाटर से लदा ट्रक, दोनों गिरफ्तार
X
Tomato Robbery (Image- Social Media)

Tomato Robbery: जब से देश में टमाटर के रेट हाई हो गए हैं, तब से टमाटर चोरी की वारदातें भी बढ़ गई हैं। हाल ही में कर्नाटक की राजधानी बेहलुरु में एक कपल ने एक्सीडेंट की एक्टिंग का नाटक करके एक टमाटर से भरे ट्रक को ही लूट लिया। पुलिस ने 2.50 टन टमाटर से भरे ट्रक को हाईजैक करने के आरोप में तमिलनाडु से दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

1 लाख 60 हजार रुपये में बेच दिया

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम भास्करन और सिंधुजा है। इन दोनों ने हाईजैक किए टमाटरों को तमिलनाडु में 1 लाख 60 हजार रुपये में बेच दिया था। पुलिस का कहना है कि यह आरोपी कपल हाइवे पर लूट करने वाले एक गिरोह का हिस्सा है। इस मामले में अभी तीन आरोपी फरार चल रहे हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया है कि आठ जुलाई को चित्रदुर्ग जिले का एक किसान मल्लेश हिरियूर शहर से कोलार बाजार टमाटर ले जा रहा था। इसके बाद भास्करन और सिंधुजा ने मल्लेश को रास्ते में रोक लिया। रोकने के लिए दोनों ने ट्रक में अपनी कार से टक्कर मारी थी यानि दोनों ने एक्सीडेंट का बहाना बनाया था।

ट्रक वाले से की 50 हजार रुपये की मांग

इसके बाद दोनों ने ट्रक वाले से 50 हजार रुपये की मांग की। जब उसने पैसे देने से इंकार कर दिया, तो दोनों ने उसे ट्रक से बाहर धकेल दिया। इसके बाद ट्रक लेकर फरार हो गए। ओरोपी ट्रक को लेकर चेन्नई पहुंचे और यहां टमाटर बेच दिए। दोनों ही ओरोपियों पर चोरी के 10 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

बता दें कि इन दिनों टमाटर के दाम आसमान पर हैं। कई जगहों पर टमाटर 110 रुपये किलो से लेकर 120 रुपये किलो तक बिक रहा है। सरकार की पहल के बाद NAFED और NCCF के सेंटरों पर टमाटर के भाव 70 रुपये किलो तक हो गया है। इससे पहले इन्हीं सेंटरों पर टमाटर का भाव 80 रुपये किलो था।

Archana Pandey

Archana Pandey

Next Story