चालान से बचने के लिए युवती ने उठाया ऐसा कदम, दंग रह गई पुलिस

दिल्ली पुलिस ने मोबाइल पर बात करते हुए जा रही स्कूटर सवार एक युवती को चालान काटने के लिए रोका, तो वह पुलिसवालों से उलझ पड़ी। स्कूटर की नंबर प्लेट भी टूटी हुई थी और उसके हेलमेट का स्ट्रिप भी खुला हुआ था।

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने मोबाइल पर बात करते हुए जा रही स्कूटर सवार एक युवती को चालान काटने के लिए रोका, तो वह पुलिसवालों से उलझ पड़ी। स्कूटर की नंबर प्लेट भी टूटी हुई थी और उसके हेलमेट का स्ट्रिप भी खुला हुआ था।

युवती ने गुस्से में आकर पुलिसवालों को हेलमेट से मारने की धमकी दी। इसके बाद जब युवती बिना चालान कटाए जाने लगी, तो पुलिसवाले ने उसके स्कूटर की चाबी निकाल ली। बहस के दौरान युवती ने आपा खो दिया और अपना हेलमेट जमीन में दे मारा।

ये भी पढ़ें…कटा है चालान तो जरूर देखें, चुकाने के लिए लेना पड़ सकता है लोन

उसने धमकी दी कि अगर उसका चालान काटा गया तो वह फांसी लगा लेगी। युवती दलील देती रही कि उसकी स्कूटी की नंबर प्लेट एक दिन पहले ही किसी ने तोड़ दी थी। वह ईयरफोन लगाकर मोबाइल पर बात नहीं कर रही थी, बल्कि गाने सुन रही थी। इसके बाद युवती रोने लग गई।

इस दौरान युवती ने कई बार अपनी मां को भी फोन किया था। ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने आगे से ऐसा न करने की हिदायत देकर उसे छोड़ दिया। युवती का करीब 15 मिनट का वीडियो ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के कैमरे में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें…कीकू का कटा चालान! ये काम करना पड़ा महंगा कपिल के साथी को

ट्रैफिक पुलिसवालों पर बदसलूकी करने का आरोप

एक अन्य मामले में तीस हजारी कोर्ट के पास जब ट्रैफिक पुलिसवालों ने ट्रैफिक रूल तोड़ते हुए जा रह रहे एक शख्स को रोक कर उसका चालान काटा, तो वहां पर कुछ दूसरे लोग इकट्ठा होकर ट्रैफिक पुलिसवालों से बदसलूकी करने लगे।

इस दौरान कुछ लोगों ने एक ट्रैफिक कॉन्स्टेबल के साथ हाथापाई भी की। पुलिसकर्मी का आरोप है कि वर्दी पर लगी उनकी नेम प्लेट टूट गई और उनकी शर्ट फाड़ने की कोशिश भी की गई। हालांकि बाद में मामला मौके पर ही रफा-दफा हो गया और किसी ने कोई पुलिस कॉल नहीं की।

ये भी पढ़ें…सुने वाहन चालक! बस करें ऐसा, कभी नहीं कटेगा भारी चालान