×

भयानक ट्रेन हादसा: अचानक पटरी से उतरे 39 डिब्बे, चारों तरफ बिखरे रेल कोच

घटना में ट्रेन के 39 डिब्बे पटरी से उतर गए और क्षतिग्रस्त हो गए। बताया जा रहा है कि यह घटना शुक्रवार की दोपहर को हुई जिसमें एक मालगाड़ी भीलवाड़ा के पास पलट गई है। इस हादसे में करीब 39 डिब्बे क्षतिग्रस्त हुए हैं।

SK Gautam
Published on: 19 Feb 2021 10:17 AM GMT
भयानक ट्रेन हादसा: अचानक पटरी से उतरे 39 डिब्बे, चारों तरफ बिखरे रेल कोच
X
भयानक ट्रेन हादसा: अचानक पटरी से उतरे 39 डिब्बे, चारों तरफ बिखरे रेल कोच

हरियाणा: हरियाणा राज्य के नारनौल (अटेली) में एक बड़ी ट्रेन दुर्घटना हो गई है। इस घटना में ट्रेन के 39 डिब्बे पटरी से उतर गए और क्षतिग्रस्त हो गए। बताया जा रहा है कि यह घटना शुक्रवार की दोपहर को हुई जिसमें एक मालगाड़ी भीलवाड़ा के पास पलट गई है। इस हादसे में करीब 39 डिब्बे क्षतिग्रस्त हुए हैं।

हादसे में पटरीयां भी टूट गई

मिल रही शुरूआती जानकारी के अनुसार इस हादसे में पटरीयां भी टूट गई हैं लेकिन हादसा किस कारण हुआ है यह पता नहीं चल पाया है। यह मालगाड़ी रेवाड़ी से फुलेरा जा रही थी कि भीलवाड़ा के पास ट्रैक से उतर कर पलट गई है।

ये भी देखें: आतंकी हमले का कहर: 72 घंटे के अंदर दहला श्रीनगर, जवानों को बनाया निशाना

रेलवे ट्रैफिक टीम पहुंची मौके पर बचाव कार्य शुरू

बता दें कि ट्रेन हादसा होने के बाद फिलहाल इस रूट पर गाड़ियों का परिचालन रोक दिया गया है। राहत बचाव का काम शुरू कर दिया है। रेलवे ट्रैफिक टीम व अन्य टीम मौके पर पहुंच चुकी है।

Train accident in Narnaul, Haryana-2

मालगाड़ी में थे कुल 90 कंटेनर

बताया जा रहा है कि मालगाड़ी में कुल 90 कंटेनर थे। हादसे के बाद ये डब्बे करीब 50 मीटर नीचे गिर गए। वहीं रेल की पटरी भी उखड़ गई। सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए हैं। राहत बचाव का काम तेजी से किया जा रहा है।

दुर्घटना में किसी के जान-माल के नुकसान की सूचना नहीं मिली है। मालगाड़ी पुराने रेलवे ट्रैक से आ रही थी। इस ट्रैक पर यात्री ट्रेनों का भी आवागमन होता है। ऐसे में रेल प्रशासन रेल लाइन को दुरुस्त कर सेवा को फिर से बहाल करने में जुट गया है।

ये भी देखें: दहल उठा औरैया: कार में मृत मिला क्लर्क, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा

यह हादसा एक साजिश है

जांच में यह भी बात सामने आ रही थी कि यह हादसा एक साजिश है। हालांकि दिन ढलने के दौरान यह भी पता चला कि भीलवाड़ा के पास हुए मालगाड़ी हादसे में ना तो किसान आंदोलन ना ही किसी आतंकी संगठन की साजिश थी।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story