×

Fire in Train: ट्रेन में आग देख दहल उठे लोग, बेंगलुरु रेलवे स्टेशन पर मची अफरा तफरी

Fire in Train: बेंगुलुरू के संगोल्ली रायन्ना रेलवे स्टेशन पर उद्यान एक्सप्रेस की दो बोगियों में आग लगने की घटना सामने आई है। एक्सप्रेस में ये आग उस समय लगी जब ट्रेन से सवारियों के उतरने के बाद खड़ी हुई थी।

Jugul Kishor
Published on: 19 Aug 2023 4:01 AM GMT (Updated on: 19 Aug 2023 4:20 AM GMT)
Fire in Train: ट्रेन में आग देख दहल उठे लोग, बेंगलुरु रेलवे स्टेशन पर मची अफरा तफरी
X
 Fire broke out in Udyan Express (Social Media)

Fire in Train: बेंगुलुरू के संगोल्ली रायन्ना रेलवे स्टेशन पर उद्यान एक्सप्रेस की दो बोगियों में आग लगने की घटना सामने आई है। एक्सप्रेस में ये आग उस समय लगी जब ट्रेन से सवारियों के उतरने के बाद खड़ी हुई थी। आग लगने से मौके पर हड़कंप मच गया। आनन फानन में आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है। अधिकारियों के मुताबिक इस घटना से कोई हताहत या घायल नहीं हुआ है।

स्टेशन पर खड़ी हुई थी ट्रेन

जानकारी के मुताबिक ट्रेन नंबर 11301, उद्यान एक्सप्रेस सुबह करीब पांच बजकर 45 मिनट पर बेंगुलुरू के संगोल्ली रायन्ना रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी। ट्रेन प्लेफार्म नंबर तीन पर खड़ी हुई थी। सुबह करीब सात बजकर दस मिनट पर ट्रेन के कोंचों में धुआं देखा गया। आग ट्रेन के एसी कोच B1 और B2 में देखी गई। धुएं के कारण रेलवे स्टेशन पर अन्य ट्रेनों का इंतजार कर रहे यात्रियों के बीच दहशत फैल गई।

आग लगने की घटना की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि उद्यान एक्सप्रेस की दोनों बोगियां जलकर खाक हो गईं। इस आग की घटना से कोई बड़ी अनहोनी होते-होते टल गई। किसी तरह की जनहानि की सूचना नहीं है। रेलवे ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं और आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

दक्षिण पश्चिम रेलवे पीआरओ अनीश हेगड़े ने कहा कि हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि आखिर उद्यान एक्सप्रेस के डिब्बों में आग कैसे लगी। उन्होने कहा कि फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और हालात नियंत्रण में हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story