बाहुबली बने ट्रंप, वीडियो ट्वीट कर कहा- दोस्तों से मिलने को बेकरार

भारत दौरे से निकलने के कुछ देर पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर कहा कि मैं भारत में अपने ‘महान दोस्तों’ से मिलने के लिए बेकरार हूं।

Published by Roshni Khan Published: February 23, 2020 | 9:23 am
Modified: February 23, 2020 | 11:09 am

बाहुबली बने ट्रंप, वीडियो ट्वीट कर कहा- दोस्तों से मिलने को बेकरार

वॉशिंगटन: भारत दौरे से निकलने के कुछ देर पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर कहा कि मैं भारत में अपने ‘महान दोस्तों’ से मिलने के लिए बेकरार हूं। ट्रंप ने एक फैन पेज के ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो को रिट्वीट किया है। जिसमें वो साउथ के एक्टर प्रभाष की फिल्म बाहुबली बने नजर आ रहे हैं। वीडियो में ट्रंप को बाहुबली के तौर पर दिखाया गया है। साथ ही इवांका, मेलानिया और ट्रंप के दामाद कुशनर को भी दिखाया गया है। इस से पहले डोनाल्ड ट्रंप ने बॉलीवुड फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की भी ट्विटर पर तारीफ की थी।

ये भी पढ़ें:जानिए किस दिन कौन सा समय रहता है राहुकाल, लोग क्यों नहीं करते इसमें शुभ काम

फॅमिली व कुछ अधिकारीयों के साथ आएंगे ट्रंप

आपको बता दें ट्रंप की भारत यात्रा के दौरान उनके साथ आने वाले उच्चस्तरीय शिष्टमंडल में उनकी बेटी इवांका, दामाद जेरेड कुशनेर तथा शीर्ष अमेरिकी अधिकारियों का दल होगा। ट्रंप की 24 और 25 फरवरी की भारत यात्रा में उनके साथ पत्नी मेलानिया ट्रंप भी होंगी। इस शिष्टमंडल में उनके साथ अमेरिकी अधिकारियों में वित्त मंत्री स्टीवन म्नूचिन, वाणिज्य मंत्री बिल्बर रोस, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार रॉबर्ट ओब्रायन और ऊर्जा मंत्री डैन ब्रूलियेट भी होंगे।

रक्षा तथा व्यापार के साथ-साथ दूसरे मुद्दों पर पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप 25 फरवरी को रक्षा तथा व्यापार समेत विभिन्न क्षेत्रों में सहयोग बढ़ाने पर चर्चा करेंगे।

अहमदाबाद में आयोजित होने वाला ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम ह्यूस्टन में हुए हाउडी मोदी कार्यक्रम की तरह होगा। मोदी ट्रंप के लिए दोपहर भोज की मेजबानी करेंगे। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ट्रंप के लिए रात्रि भोज का आयोजन करेंगे ।

ये भी पढ़ें:BOYS बॉडी लैंग्वेज का रखें ध्यान, आपकी चाल से लड़कियों को पता चलेंगे सारे राज

मिली जानकारी के मुताबिक ऐसा कहा कि भारत और अमेरिका व्यापार सौदे को अंतिम रूप देने को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं चाहते, दोनों देश दीर्घकालिक परिप्रेक्ष्य को देखते हुए निर्णय करेंगे। उन्होंने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा के दौरान कुछ रक्षा सौदे हो सकते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App