×

Twitter ठप: यूजर्स को आ रही लॉगिन मे दिक्कत, सर्वर डाउन से लोग परेशान

मोबाइल, कंप्यूटर और लैपटॉप समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर भी ट्विटर का नया पेज खोलने, पेज को रिफ्रेश करने के साथ ही लॉगिन में भी दिक्कतें आ रही हैं। डाउनडिडेक्टर की मानें तो अधिकांश ट्विटर यूजर्स को वेबसाइट पर समस्या आ रही है,

Ashiki
Published on: 6 Feb 2021 3:47 AM GMT
Twitter ठप: यूजर्स को आ रही लॉगिन मे दिक्कत, सर्वर डाउन से लोग परेशान
X
Twitter सर्वर डाउन: परेशान हुए भारतीय यूजर्स, लॉगिन साथ आ रही और भी दिक्कतें

नई दिल्ली: अगर आपका भी ट्विटर अकाउंट काम नहीं कर रहा है या स्लो चल रहा है तो ये खबर आपके लिए है। भारत में शुक्रवार देर शाम से ट्विटर (Twitter) सर्वर डाउन होने की शिकायतें आ रही हैं। ऐसे में कई यूजर्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें: बंद होगी मेट्रो! किसानों का चक्का जाम, दिल्ली पुलिस ने किया ये खास इंतेजाम

यूजर्स कर रहे हैं इन दिक्कतों का सामना

दरअसल, मोबाइल, कंप्यूटर और लैपटॉप समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर भी ट्विटर का नया पेज खोलने, पेज को रिफ्रेश करने के साथ ही लॉगिन में भी दिक्कतें आ रही हैं। डाउनडिडेक्टर की मानें तो अधिकांश ट्विटर यूजर्स को वेबसाइट पर समस्या आ रही है, जबकि कुछ Android app के साथ समस्या का सामना कर रहे हैं। वहीं, iOS app के यूजर्स की ओर से ऐसी शिकायतें कम आईं हैं।

ये भी पढ़ें: ममता के खिलाफ भाजपा का बड़ा अभियान, परिवर्तन यात्रा से पहले छिड़ी सियासी जंग

वहीं सर्वर डाउन होने से परेशान यूजर्स अन्य सोशल सइट्स जैसे- फेसबुक, इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। ट्विटर सर्वर डाउन होने से जुड़े मीम्स भी खूब शेयर किए जा रहे हैं। ये समस्या शुक्रवार देर शाम से बनी हुई है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब ट्विटर सर्वर डाउन हुआ है। बीते साल 28 अक्टूबर को भी ट्विटर सर्वर डाउन हुआ था, जिसके चलते यूजर्स को काफी परेशानी हुई थी। उस वक्त मलेशिया और इंडोनेशिया समेत एशिया के कई देशों में में ट्विटर यूजर्स को ऐसी समस्याओं का सामना करना पड़ा था। इससे पहले 16 अक्टूबर को भी इसी तरह की दिक्कत आई थी।

Ashiki

Ashiki

Next Story