×

सेना पर आतंकी हमला: 15 अगस्त से पहले बड़ी साजिश, दो जवान शहीद

स्वतंत्रता दिवस से पहले जम्मू कश्मीर में बड़ा आतंकी हमला हो गया। शुक्रवार सुबह हुए इस हमले में दो जवान शहीद हो गए। सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है।

Shivani
Published on: 14 Aug 2020 5:30 AM GMT
सेना पर आतंकी हमला: 15 अगस्त से पहले बड़ी साजिश, दो जवान शहीद
X
two cops killed in Terrorist attack at nowgam Jammu kashmir

श्रीनगर: स्वतंत्रता दिवस से पहले जम्मू कश्मीर में बड़ा आतंकी हमला हो गया। शुक्रवार सुबह हुए इस हमले में दो जवान शहीद हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने सुरक्षबलों को निशाना बनाया था और इस दौरान उनपर गोलियां बरसा दी। घटना के बाद सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश जारी है।

नौगाम बाईपास पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बताते हुए शुक्रवार सुबह बड़ा हमला कर दिया। श्रीनगर के बाहरी इलाके में नौगाम बाईपास पर घात लगाए बैठे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला करते हुए गोलियां बरसाना शुरू कर दिया।

इस दौरान सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों को मुंह तोड़ जवाब दिया , हालाँकि हमले में दो जवान शहीद हो गए हैं। अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि आतंकी हमला किस संगठन ने किया है और न ही किसी ने इसकी जिम्मेदारी अभी तक ली है।

ये भी पढ़ेंः दहला फिलीस्तीनः कर रहा UAE-इजरायल की ऐतिहासिक डील रद करने की मांग

सुरक्षाबलों पर आतंकी हमले बढ़े

वहीं सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान चला रही है। बता दें कि सेना जम्मू कश्मीर में ऑपरेशन आल आउट चला रही है, जिससे अब तक सैंकड़ों आतंकियों को मार गिराया गया।

इसके बाद से आतंकी बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों पर हमले कर रहे हैं। इसी कड़ी में दो दिन पहले बारामूला के सोपोर में एक सेना की टुकड़ी पर आतंकी हमला किया गया था, जिसमें एक जवान घायल हुआ था।

ये भी पढ़ेंः राजस्थान की सत्ता में कौन! आज होगा फैसला, मायावती पर टिंकी निगाहें

आतंकियों के निशाने पर भाजपा नेता भी

पुलिस पार्टी और सीआरपीएफ जवानों के अलावा आतंकियों के निशाने पर भाजपा नेता भी हैं। एक महीने के भीतर भाजपा से जुड़े कई नेताओं की आतंकियों ने हत्या कर दी। इसके चलते नेताओं में खौफ है, कई ने पार्टी छोड़ दी, वहीं कई नेताओं की सुरक्षा बढ़ाई गयी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story