×

आतंकी साजिश नाकाम: सेना ने किया दो आतंकवादियों को गिरफ्तार, हथियार बरामद   

आतंकियों के पास से एक ​पिस्तौल, एक हथगोला और कुछ गोला बारूद भी बरामद किए गए हैं। बताया जाता है कि पकड़े गए आतंकी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने में लगे हुए थे।

SK Gautam
Published on: 28 March 2020 2:03 PM GMT
आतंकी साजिश नाकाम: सेना ने किया दो आतंकवादियों को गिरफ्तार, हथियार बरामद    
X

श्रीनगर: एक तरफ देश कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षा बलों ने दो संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। इन आतंकियों के पास से एक ​पिस्तौल, एक हथगोला और कुछ गोला बारूद भी बरामद किए गए हैं। बताया जाता है कि पकड़े गए आतंकी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने में लगे हुए थे।

दोनों की पहचान स्थानीय आतंकियों के रूप में

जानकारी के मुताबिक पट्टन नगर में वाहनों की जांच के दौरान पुलिस को एक वाहन पर शक हुआ पूछताछ के दौरान वाहन में बैठे दोनों शख्स ने सुरक्षाबलों के सवालों का सही जवाब नहीं ​दिया, जिसके बाद दोनों को हिरासत में ले लिया गया। पूछताछ के दौरान दोनों की पहचान स्थानीय आतंकियों के रूप में की गई। इनकी पहचान शौकत मीर और शौकत याट्टू के तौर पर हुई है।

ये भी देखें: वुहान का दर्दनाक दृश्य: कश्मीरी छात्रों ने PM मोदी को बतायी बात, जानकर होंगे हैरान

भारतीय सुरक्षाबलों के मुताबिक गिरफ्तार किए गए संदिग्धों के पास से एक पिस्तौल, एक हथगोला और कुछ गोला-बारूद बरामद हुआ है। पूछताछ से पता चला है कि ये दोनों आतंकी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने वाले थे। दोनों से पूछताछ कर उनके पूरे नेटवर्क का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story