×

ग्‍वालियर: ट्रक और वैन की टक्कर में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

ग्वालियर में आगरा-झांसी हाईवे पर मेहरा टोल प्लाजा के पास ट्रक के पीछे खड़ी वैन को पीछे से आ रहे दूसरे ट्रक ने शनिवार तड़के टक्कर मार दी, जिससे वैन दोनों ट्रकों के बीच में आकर बुरी तरह से पिचक गई और इसमें सवार एक ही परिवार के सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Aditya Mishra
Published on: 11 May 2019 12:07 PM GMT
ग्‍वालियर: ट्रक और वैन की टक्कर में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत
X
फ़ाइल फोटो

ग्वालियर: ग्वालियर में आगरा-झांसी हाईवे पर मेहरा टोल प्लाजा के पास ट्रक के पीछे खड़ी वैन को पीछे से आ रहे दूसरे ट्रक ने शनिवार तड़के टक्कर मार दी, जिससे वैन दोनों ट्रकों के बीच में आकर बुरी तरह से पिचक गई और इसमें सवार एक ही परिवार के सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 अन्य गंभीर रूप से लोग घायल हो गए।

ये भी पढ़ें...भारत के महत्वपूर्ण स्मारकों में से एक है ग्वालियर का किला

नगर पुलिस अधीक्षक आर एन पचौरी ने बताया, ‘‘शुक्रवार देर रात लगभग एक बजे टोल प्लाजा पर एक ट्रक खड़ा था। उसके पीछे वैन भी आकर खड़ी हो गई तभी पीछे से आए ट्रक ने वैन को चपेट में ले लिया।

वैन दोनों ट्रकों के बीच आकर बुरी तरह पिचक गई।’’ उन्होंने कहा कि इससे वैन में सवार लोगों को निकलने का मौका तक नहीं मिला, जिससे वैन चालक सहित सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

पचौरी ने बताया कि सभी मृतक वैन में सवार थे और डबरा के रहने वाले थे। उन्होंने कहा कि यह लोग मेहंदीपुर बालाजी से दर्शन कर वापस लौट रहे थे।

ये भी पढ़ें...ग्वालियर: कलेक्टर के आदेश पर नाथूराम गोडसे की मूर्ति हटाई गई

पचौरी ने बताया कि मृतकों में मंगलिया जाटव, उसकी पत्नी नारायणी, दामाद महेश ,बेटी सपना और नातिन अंजलि, शिल्पी और धर्मेंद्र हैं, जबकि घायलों में तीन साल का कमलेश और महेश का 25 साल का दिव्यांग बेटा गणेश है।

उन्होंने कहा कि दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पचौरी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें...ग्वालियर में बोरवेल से निकाला गया 3 साल का बच्चा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story