×

सीएम ठाकरे ने किया मोदी सरकार का समर्थन, बोले -हम पीएम के साथ खड़े

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हो रही सर्वदलीय बैठक में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी शामिल हुए। सीमा विवाद को लेकर हो रही बातचीत के दौरान सीएम ठाकरे ने मोदी सरकार को इस मुद्दे पर समर्थन देने की बात कही।

Shivani Awasthi
Published on: 19 Jun 2020 3:46 PM GMT
सीएम ठाकरे ने किया मोदी सरकार का समर्थन, बोले -हम पीएम के साथ खड़े
X

नई दिल्ली: भारत चीन मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हो रही सर्वदलीय बैठक में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी शामिल हुए। सीमा विवाद को लेकर हो रही बातचीत के दौरान सीएम ठाकरे ने मोदी सरकार को इस मुद्दे पर समर्थन देने की बात कही। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि हमारी सरकार दुश्मनों की आँखे निकालकर हाथ में देने में सक्षम है।

सर्वदलीय बैठक में सीएम ठाकरे बोले, हम सरकार के साथ

पीएम मोदी के नेतृत्व में हो रही सर्वदलीय बैठक में शामिल उद्धव ठाकरे ने कहा कि उन्हें मोदी सरकार पर भरोसा है। उन्होंने कहा कि सीमा विवाद के मुद्दे पर हम सब एक हैं। हम प्रधानमंत्री मोदी के साथ मजबूती से खड़े हैं। हम अपनी देश की सेना और उनके परिवार के साथ खड़े हैं। भारत शांति चाहता है, इसका मतलब यह नहीं है कि हम कमजोर हैं। सीएम ठाकरे ने चीन को धोखेबाज बताते हुए कहा कि भारत मजबूत है, मजबूर नहीं है। हमारी सरकार आंखें निकालकर हाथ में दे देने की क्षमता रखती है।'

ये भी पढ़ेंः ‘निहत्थे सैनिकों’ के बयान पर फंसे राहुल, शरद पवार ने दी ये नसीहत

बता दें कि इस बैठक में शामिल टीएमसी, बीजेडी, शिवसेना, टीआरएस समेत सभी राजनीतिक पार्टियों ने केंद्र सरकार का समर्थन दिया है।

राजनाथ सिंह ने विपक्षी नेताओं को मौजूदा हालात की जानकारी दी

चर्चा की शुरुआत करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने विपक्षी नेताओं को गलवान में हिंसक झड़प के बाद के मौजूदा हालात की जानकारी दी। उन्होंने विपक्षी नेताओं को बताया कि भारतीय सेना किसी भी हालात से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

वहीं बताया जा रहा है कि सर्वदलीय बैठक में एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा, ‘सैनिकों ने हथियार लिए हुए थे या नहीं, ये अंतरराष्‍ट्रीय समझौते से तय होता है और हमें ऐसे संवेदनशील मामलों का सम्‍मान करने की जरूरत है

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story