×

उमा भारती फिसलने से हुईं चोटिल, पैर में हुए दो फ्रैक्चर, अब है ये हाल

बीजेपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती का उत्तराखंड के ऋषिकेश में पैर फिसल गया, जिस वजह से वो चोटिल हो गईं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Shreya
Published on: 19 Nov 2019 11:02 AM GMT
उमा भारती फिसलने से हुईं चोटिल, पैर में हुए दो फ्रैक्चर, अब है ये हाल
X
उमा भारती फिसलने से हुईं चोटिल, पैर में हुए दो फ्रैक्चर, अब है ये हाल

नई दिल्ली: बीजेपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती का उत्तराखंड के ऋषिकेश में पैर फिसल गया, जिस वजह से वो चोटिल हो गईं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। पैर फिसलने की वजह से उमा भारती के सिर में चोट आई है और साथ ही पैर में दो फ्रैक्चर भी हुए हैं। उनका जौलीग्रांट स्थित हिमालयन हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। इस घटना की जानकारी खुद उमा भारती ने अपने ट्वीटर हैण्डल पर दी।

पैर फिसलने से लगी चोट

रविवार दोपहर ऋषिकेश में ब्रह्मपुरी आश्रम के पास बीजेपी नेता का पैर फिसल गया, जिस वजह से वो चोटिल हो गईं। सूत्रों के अनुसार, शुरुआत में केवल सूजन थी, लेकिन सोमवार सुबह उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उन्होंने ज्यादा दर्द होने की बात कही। पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती फिलहाल गंगोत्री के दौरे पर हैं।

यह भी पढ़ें: सावधान-सावधान! बाजार में बिक रही नकली दवायें, सतर्क हो जायें आप

ट्वीट कर दी घटना की जानकारी

घटना की जानकारी देते हुए उन्होंने ट्वीट किया कि, उनके कल जब मैं ऋषिकेश से थोड़ा ऊपर गरुड़ चट्टी पहुंची वहां पर घने जंगलों के बीच में गंगा किनारे पर राम तपस्थली है वहीं पर हमारा आज एक दिन का ब्रेक था किंतु कल ही एक ऐसी अनचाही घटना घटित हुई कि मुझे देहरादून के हिमालयन हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा।





सिलसिलेवार ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा कि, कल दोपहर के भोजन के बाद फिसल गई जिससे मेरे पांव में सूजन आई, रात में बहुत सूजन एवं दर्द बढ़ गया। आज सवेरे मुझे देहरादून के हिमालयन अस्पताल में जांच के लिए लाया गया, एक्स-रे से पता लगा है कि मेरे बाएं पांव के पंजे में दो जगह फैक्चर हुआ है तथा सिर में भी चोट लगी है।

उन्होंने लिखा कि, योग्य डॉक्टरों की टीम ने मुझे अस्पताल से छोड़ा ही नहीं, अब मैं यहां अस्पताल में 24 घंटे के लिए भर्ती हूं, पांव में प्लास्टर चढ़ चुका है जो डेढ़ महीने तक रहेगा।

बता दें कि, उमा भारती के पैर में अभी भी दर्द बरकरार है और उन्हें डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी है।

यह भी पढ़ें: पावर कार्पोरेशन पीएफ घोटाला: बिजली कर्मियों ने मुख्यमंत्री से की हस्तक्षेप की मांग

Shreya

Shreya

Next Story