×

डेंगू मरीजों से मिलने गए थे केंद्रीय मंत्री, फेंकी गई स्याही

बताया जा रहा है कि कुछ छात्र अपनी मांगों को लेकर अश्विनी चौबे पर स्याही फेंकी है। वहीं स्याही फेंकने के बाद छात्र फरार हो गया। इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अश्विनी चौबे ने कहा कि ये वही लोग हैं जो अपराध जगत से नाता रखते हैं।

Shivakant Shukla
Published on: 16 Aug 2023 10:31 AM GMT (Updated on: 16 Aug 2023 10:44 AM GMT)
डेंगू मरीजों से मिलने गए थे केंद्रीय मंत्री, फेंकी गई स्याही
X

पटना: बिहार की राजधानी पटना में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे पर स्याही फेंके जाने का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

कैसे हुआ इंक अटैक

दरअसल, केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे मंगलवार को डेंगू के मरीजों को देखने और वार्डों का निरीक्षण करने पीएमसीएच पहुंचे थे। वह वार्ड का निरीक्षण करके लौट रहे थे, तभी अपनी गाड़ी पर सवार युवकों ने उन पर स्याही फेंक दी। अश्विनी चौबे पर स्याही फेंकने के बाद आरोपी युवक फरार हो गया। उसे सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो सके।

ये भी पढ़ें— PMC घोटाले ने ली खाताधारक की जान, बैंक में फंसे हैं 90 लाख रुपए

छात्र ने फेंकी स्याही?

बताया जा रहा है कि कुछ छात्र अपनी मांगों को लेकर अश्विनी चौबे पर स्याही फेंकी है। वहीं स्याही फेंकने के बाद छात्र फरार हो गया। इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अश्विनी चौबे ने कहा कि ये वही लोग हैं जो अपराध जगत से नाता रखते हैं। बता दें कि इससे पहले चौबे ने पीएमसीएच अस्पताल में डेंगू के मरीजों का हाल जाना। उन्होंने कहा कि किसी प्रकार से किसी को कोई भी दिक्कत है तो वो यहां बने स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें—पीएम की भतीजी वाला हादसा

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story