×

सुशांत के परिवार से मिले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, किया इमोशनल ट्वीट

सुशांत सिंह राजपूत की  मौत को 5 दिन हो गए, लेकिन हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिर क्या हुआ था इस बेहतरीन एक्टर के साथ जो उन्होंने ये कदम उठा लिया। सुशांत के जाने का गम उनके परिवार पर साफ झलक रहा है। और पूरा बॉलीवुड शोक में है। राजनीति के गलियारों में भी सुशांत के यूं चले जाने से मातम है।

suman
Published on: 19 Jun 2020 3:31 PM GMT
सुशांत के परिवार से मिले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, किया इमोशनल ट्वीट
X

पटना सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 5 दिन हो गए, लेकिन हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिर क्या हुआ था इस बेहतरीन एक्टर के साथ जो उन्होंने ये कदम उठा लिया। सुशांत के जाने का गम उनके परिवार पर साफ झलक रहा है। और पूरा बॉलीवुड शोक में है। राजनीति के गलियारों में भी सुशांत के यूं चले जाने से मातम है।

यह पढ़ें...भारत-चीन विवाद: सोनिया गांधी ने सरकार के सामने लगा दी सवालों की झड़ी

आज शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मुलाकात की और अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है। रविशंकर प्रसाद ने एक्टर की याद में एक इमनोशल ट्वीट भी किया है।

केंद्रीय मंत्री ने सुशांत के पटना वाले घर में एक्टर के पिता केके सिंह से मुलाकात की। रविशंकर प्रसाद ने सोशल मीडिया पर उस मुलाकात की कुछ फोटोज शेयर की हैं। फोटो में एक तरफ मंत्री सुशांत को श्रद्धांजलि देते दिखें, वही दूसरी तस्वीर में वो उनके पिता केके सिंह ने बातचीत कर रहे हैं। रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट कर दुख व्यक्त जताया है। लिखा कि- सुशांत सिंह राजपूत के पटना वाले घर गया था। परिवार से मुलाकात की है। अपनी संवेदना व्यक्त की है। एक सुपर टैलेंटेड एक्टर का यूं अंत हो जाना दुख देता है। उनके निधन के बाद फिल्मों में क्रिएटिव एक्टिंग कम हो जाएगी।उन्हें बहुत ऊंचाई पर पहुंचना था। वो इससे ज्यादा डिजर्व करते थे।



यह पढ़ें...इस जिल में नहीं थम रहा कोरोना का प्रकोप, बीमार लोगों की मदद के लिए आगे आए DM

जांच

बता दें कि 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी। सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया ये बात अभी तक साफ नहीं हुई है। पुलिस इस समय सुशांत केस में जांच कर रही है। अब तक 9 लोगों से पूछताछ हो चुकी है इसमें डायरेक्टर और दोस्त मुकेश छाबड़ा , रिया चक्रव्रती, डॉक्टर समेत कई लोगों से बातचीत हुई।

suman

suman

Next Story