उन्नाव रेप केस अपडेट: गुजरात में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर का नार्को टेस्ट

दिल्ली के एम्स में उन्नाव रेप केस की पीड़िता का इलाज चल रहा है। हालांकि, पीड़िता की स्थिति अभी भी गंभीर है। पीड़िता के वकील की भी हालत गंभीर बनी हुई है। कोर्ट ने आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर आइपीसी की धारा 120b, 363, 366, 109, 376(i) और पॉक्सो एक्ट 3&4 के तहत आरोप तय किए हैं।

उन्नाव रेप केस: आज होगा ट्रक ड्राइवर और क्लीनर का नार्को टेस्ट

उन्नाव रेप केस: आज होगा ट्रक ड्राइवर और क्लीनर का नार्को टेस्ट

नई दिल्ली: आज सीबीआई के लिए अहम दी है। सीबीआई उन्नाव रेप की पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे की जांच कर रही है। ऐसे में सीबीआई की एक टीम एक्सीडेंट करने वाले ट्रक के ड्राइवर आशीष कुमार पाल और क्लीनर मोहन श्रीवास का नॉर्को टेस्ट करवाने वाली है।

यह भी पढ़ें: किसी भी हालात से निपटने के लिए तैयार: आर्मी चीफ

यह नार्को टेस्ट आज गुजरात के गांधीनगर फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में होगा। नार्को टेस्ट के अलावा इन दोनों का ब्रेन मैपिंग और फिंगर प्रिंटिंग टेस्ट भी कराया जाएगा। बता दें, सुप्रीम कोर्ट ने ट्रक ड्राइवर आशीष कुमार पाल और क्लीनर मोहन को सात दिन की न्यायिक हिरासत में लखनऊ जेल भेजा था।

मिली थी 3 दिन की रिमांड

वहीं, शनिवार को सीबीआई ने नई याचिका दाखिल कर ट्रक ड्राइवर और क्लीनर की रिमांड की मांग की थी, जिसके बाद सीबीआई को दोनों की 3 दिन की रिमांड मिली थी। इस मामले में ट्रक मालिक देवेंद्र किशोर पाल से भी पूछताछ की जा चुकी है।

यह भी पढ़ें: कश्मीर को अमेरिका ने बताया द्विपक्षीय मसला, मध्यस्थता से अब ट्रंप का इंकार

दिल्ली के एम्स में उन्नाव रेप केस की पीड़िता का इलाज चल रहा है। हालांकि, पीड़िता की स्थिति अभी भी गंभीर है। पीड़िता के वकील की भी हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें, कोर्ट ने आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर आइपीसी की धारा 120b, 363, 366, 109, 376(i) और पॉक्सो एक्ट 3&4 के तहत आरोप तय किए हैं। कोर्ट के पास सेंगर के खिलाफ पर्याप्त सबूत मौजूद हैं, जिनको देखने के बाद कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ आरोप तय कर दिए।