×

योगी की दहाड़: केरल सरकार पर साधा निशाना, बोले- वामपंथियों ने अराजकता फैलाई

भाजपा के फायर ब्रांड योगी आदित्यनाथ ने लेफ्ट सरकार को निशाने पर लिया। केरल के कासरगोड में हुई विजय यात्रा में सीएम योगी ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला।

Shivani Awasthi
Published on: 21 Feb 2021 1:13 PM GMT
योगी की दहाड़: केरल सरकार पर साधा निशाना, बोले- वामपंथियों ने अराजकता फैलाई
X

तिरुवनंतपुरम- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज केरल दौरे पर है। चुनाव से पहले केरल में भाजपा की विजय यात्रा में शामिल हुए पार्टी के फायर ब्रांड योगी आदित्यनाथ ने लेफ्ट सरकार को निशाने पर लिया। केरल के कासरगोड में हुई विजय यात्रा में सीएम योगी ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। सीएम योगी ने कहा कि राज्य में वामपंथियों ने आरजकता फैला रखी है।

केरल में भाजपा की विजय यात्रा में शामिल हुए सीएम योगी

दरअसल, केरल में इसी साल विधानसभा के चुनाव होने जा रहे हैं। भाजपा वहां अलगाववादी शक्तियों के खिलाफ लगातार संघर्ष करती आ रही है। पार्टी की इस रणनीति को अगले विधानसभा चुनाव में भुनाने की कोशिश में योगी आदित्यनाथ आज केरल में भाजपा की विजय यात्रा में शामिल हुए।



योगी का सवाल- लव जिहाद पर केरल सरकार खामोश क्यों हैं?

केरल बीजेपी प्रमुख सुरेंद्रन ने उनका स्वागत किया। हिंदुवादी नेता योगी आदित्यनाथ ने विजय यात्रा को संबोधित करते हुए लेफ्ट पार्टी पर हमला बोला। सीएम योगी ने केरल में सीएम पिनराई विजयन की सरकार से सवाल किया कि लव जिहाद पर केरल सरकार खामोश क्यों हैं? उन्होने लव जिहाद के मसले पर यूपी में उनकी सरकार मे बने सख्त कानून का हवाला देते हुए कहा कि वामपंथियों ने राज्य में अराजकता फैला रखी है।

ये भी पढ़ेँ- तमिलनाडु में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर बोला जोरदार हमला, कही ऐसी बात

केरल दौरे से पहले सीएम योगी का ट्वीट

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केरल के लिए निकलने से पहले मलयालम भाषा में ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट पर लिखा, 'नमस्कार केरल, जगद्गुरु आदि शंकराचार्य और नारायण गुरु की पावन धरती को नमन करने का सौभाग्य आज फिर प्राप्त हो रहा है। भाजपा केरल आज 'विजय यात्रा' आयोजित कर रही है। इसमें मैं आज आप सभी के बीच होऊंगा। इसी के साथ सीएम योगी ने ट्वीट के अंत में 'जय श्री राम' भी लिखा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story