×

योगीमय होगी मुंबई: दिग्गज उद्यमियों का लगेगा जमावड़ा, CM योगी करेंगे मुलाकात

मुख्यमंत्री उद्योग और फिल्म जगत की नामचीन हस्तियों से मुलाकात के दौरान इन मुद्दों पर चर्चा करेंगे। साथ ही उनसे उत्तर प्रदेश को हर लिहाज से देश का सर्वोत्तम प्रदेश बनाने के लिए अलग अलग सेक्टर्स में और निवेश के लिए भी आमंत्रित करेंगे।

Shivani
Published on: 1 Dec 2020 2:49 PM GMT
योगीमय होगी मुंबई: दिग्गज उद्यमियों का लगेगा जमावड़ा, CM योगी करेंगे मुलाकात
X

श्रीधर अग्निहोत्री

लखनऊ। अपने मुम्बई दौरे के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्नाथ उद्योग जगत से जुडे़ कई नामी गिरामी उद्योगपतियों से मुलाकात कर उनसे प्रदेश में निवेश के लिए आमंत्रित करने का काम करेंगे।

दिग्गज जिनसे होगी मुख्यमंत्री योगी की मुंबई में मुलाकात

मुख्यमंत्री उद्योग और फिल्म जगत की नामचीन हस्तियों से मुलाकात के दौरान इन मुद्दों पर चर्चा करेंगे। साथ ही उनसे उत्तर प्रदेश को हर लिहाज से देश का सर्वोत्तम प्रदेश बनाने के लिए अलग अलग सेक्टर्स में और निवेश के लिए भी आमंत्रित करेंगे। योगी मुंबई में देश के शीर्ष उद्यमियों से मुलाकात कर यूपी के नए क्षेत्रों में निवेश की राह भी तैयार करेंगे ।

ये भी पढ़ेंः बाॅलीवुड के दिग्गजों से मिलेंगे CM योगी, फिल्म सिटी योजना को मिलेगी रफ्तार

यूपी के सीएम योगी देश के शीर्ष उद्यमियों से करेंगे मुलाकात

गौरतलब है कि योगी सरकार ने फरवरी 2018 में हुई इन्वेस्टर्स मीट में निवेशकों के साथ 4.68 लाख करोड़ रुपये के एमओयू किए थे, जिनमें से करीब 2 लाख करोड़ की योजनाएं धरातल पर आ चुकी हैं ।

cm yogi

उद्योग और फिल्म जगत पर बड़ी बैठक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मुम्बई दौरे में जिन उद्योगपतियों से मिलना है उनमें एन चंद्राशेखरन चेयरमैन टाटा सन्स, डॉ निरंजन हीरानंदानी चेयरमैन हीरानंदानी ग्रुप,एसएन सुब्रमणयम, चेयरमैन एलएंडटी संजय नायर चेयरमैन केकेआर इंडिया एडवाइजर्स,सुप्रकाश चैधरी सीईओ सिमंस इंडस्ट्री, बाबा कल्यानी, चेयरमैन भारत फोर्ज लिमिटेड, जसपाल बिंद्रा, चेयरमैन सेंट्रम कैपिटल लिमिटेड अमित नायर, वाइस प्रेसीडेंट वन 97 कम्यूनिकेशन्स, विकास जैन एके कैपिटल सर्विसेज, वरूण कौशिक एसोसिएट डायरेक्टर एके कैपिटल सर्विसेज के अलावा डिफेंस सेक्टर के नामी उद्यमी एसपी शुक्ल चेयरमैन एफआईसीसीआई डिफेंस एंड एरोस्पेस कमेटी, सुकरन सिंह, सीईओ व एमडी टाटा एडवांस सिस्टम, सुशील कुमार एवीपी व हेड गर्वनमेंट इनोवेशन एंड स्किल डेवलपमेंट टाटा टेक्नोलॉजी का नाम शामिल है।

UP CM Yogi Adityanath Mumbai Visit meet Industrialists and Bollywood Celebrities

बैठक में शामिल होंगे ये बिजनेसमैन

इसके साथ ही सीएम योगी हर्षवर्धन गुने हेड डिफेंस टाटा टेक्नोलॉजी, अशोक वाधवान चेयरमैन पीएलआर सिस्टम प्राइवेट लिमिटेड, टीएस दरबारी, सीईओ व एमडी टैक्समैको डिफेंस सिस्टम, आशीष राजवंश हेड डिफेंस अडानी डिफेंस, रजत गुप्ता, हेड डिफेंस बिजनेस अशोक लेलैंड, कर्नल आरएस भाटिया (रिटायर्ड), प्रेसीडेंट डिफेंस भारत फोर्ब, जेडी पाटिल होल टाइम डायरेक्टर व मेम्बर ऑफ बोर्ड एल एंड टी, विजय सुजान, सीईओ जेएनवी वेंचर्स इंडिया से भी मुलाकात करेंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story