वाहनों में भीषण भिड़ंत: सड़क पर चारों तरफ लाशें, कई मजदूरों की हुई मौत

घटना मध्यप्रदेश के उज्जैन के पास हुई है। वैन और ट्रक की भिड़ंत में पांच मजदूरों की मौत हो गई और सात घायल हो गए हैं। सभी मजदूर वैन से यात्रा कर रहे थे। यह जानकारी पुलिस ने दी।

road accident

वाहनों में भीषण भिड़ंत: सड़क पर चारों तरफ लाशें, कई मजदूरों की हुई मौत-(courtesy- social media)

भोपाल: प्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं की संख्या में दिन प्रति दिन बढ़ोत्तरी होती जा रही है। तेज़ रफ़्तार के कारण मध्यप्रदेश के उज्जैन के पास शनिवार तड़के एक वैन और ट्रक की भिड़ंत हो गई। जिसमें पांच मजदूरों की मौत हो गई और सात घायल हो गए हैं।

पांच मजदूरों की मौत

यह घटना मध्यप्रदेश के उज्जैन के पास हुई है। वैन और ट्रक की भिड़ंत में पांच मजदूरों की मौत हो गई और सात घायल हो गए हैं। सभी मजदूर वैन से यात्रा कर रहे थे। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने कहा कि यह घटना नरवर थाना क्षेत्र में लगभग 3.30 बजे हुई। इस घटना में पांच मजदूरों की मौत हो गई है।

ये भी देखें:  NCB से हिला बॉलीवुड: पूछताछ में सारा ने मांगा कुछ वक़्त, रकुल ने खोले कई राज

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

घटना के सम्बन्ध में उज्जैन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) रूपेश द्विवेदी ने बताया कि ‘पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और सात अन्य दुर्घटना में घायल हो गए हैं।’ घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा, ‘मजदूर कटनी जिले के निवासी थे। वे नीमच जा रहे थे जब हादसा हो गया।’ एसीपी ने कहा कि मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App