×

गरमाया राजस्थान बीजेपी का माहौल: वसुंधरा राजे ने की पीएम मोदी से मुलाकात

बीजेपी में मची इस खींचातानी को लेकर प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया कह चुके हैं, कि वसुंधरा राजे हमारी सम्मानित नेता हैं, मगर वसुंधरा राजे के समर्थकों ने वसुंधरा राजे की रैली करने का ऐलान कर पार्टी को चेतावनी दे दी है।

suman
Published on: 22 Feb 2021 4:18 AM GMT
गरमाया राजस्थान बीजेपी का माहौल:  वसुंधरा राजे ने की पीएम मोदी से मुलाकात
X
इस बैठक में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा भी पहुंचीं।यहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की।

जयपुर : कांग्रेस में कलह के बाद राजस्थान बीजेपी में भी घमासान मचा हुआ है ।बीजेपी में वसुंधरा राजे को सीएम फेस घोषित करने को लेकर सियासी घमासान जारी है। वसुंधरा राजे और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां आमने सामने है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में नई दिल्ली में पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक में दोनों बड़े नेता भी शामिल हुए।

दिल्ली में अहम बैठक हुई

बीजेपी की वरिष्ठ पदाधिकारियों और प्रदेश अध्यक्षों की रविवार को दिल्ली में अहम बैठक हुई। इस बैठक में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा भी पहुंचीं।यहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की।

राजस्थान में अभी कई विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव भी होने वाले हैं। ऐसे में इस बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। पीएम मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से हुई इस मुलाकात को काफी महत्वपूर्ण है ।

यह पढ़ें...पीएम मोदी बंगाल मेंः असम में भी भरेंगे हुंकार, दोनों चुनावी राज्यों को देंगे कई सौगातें

बीजेपी के अंदर बेचैनी

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का राजस्थान का दौरा शुरू होने वाला है, उससे पहले बीजेपी विधायक प्रताप सिंह सिंघवी ने वसुंधरा राजे को राज्य की कमान देने मांग की, तो वहीं जयपुर के मालवीय नगर से विधायक और पूर्व मंत्री कालीचरण सर्राफ ने कहा है कि वसुंधरा राजे मुख्यमंत्री थीं और हमारी भावी मुख्यमंत्री हैं। वसुंधरा गुट की तरफ से लगातार उठ रही इस मांग को लेकर बीजेपी के अंदर बेचैनी है।

यह पढ़ें...बरनाला: किसान-मजदूर एकता महारैली, इस दिन दिल्ली की तरफ रुख करेंगे किसान

बीजेपी में मची इस खींचातानी को लेकर प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया कह चुके हैं, कि वसुंधरा राजे हमारी सम्मानित नेता हैं, मगर वसुंधरा राजे के समर्थकों ने वसुंधरा राजे की रैली करने का ऐलान कर पार्टी को चेतावनी दे दी है। वसुंधरा राजे लंबे समय बाद राजस्थान विधानसभा के बजट सत्र में हिस्सा लेने के लिए 24 फरवरी को जयपुर आएंगी। लेकिन इससे पहले निगाहें 21 फरवरी को दिल्ली में हुई बीजेपी की बैठक के बाद के घटनाक्रम पर टिकी हुई हैं कि इस बैठक के बाद क्या परिणाम सामने आने वाला है।

suman

suman

Next Story