×

VHP नेता को मारी गोली: सरेआम दबंगों ने ऐसे दिया हत्या को अंजाम

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद से सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। विश्व हिंदू परिषद (VHP) के गोरक्षा प्रमुख रवि विश्वकर्मा को सरेआम गोली मारी दी गई।

Shivani Awasthi
Published on: 27 Jun 2020 3:10 PM GMT
VHP नेता को मारी गोली: सरेआम दबंगों ने ऐसे दिया हत्या को अंजाम
X

भोपाल: मध्य प्रदेश के होशंगाबाद से सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। विश्व हिंदू परिषद (VHP) के गोरक्षा प्रमुख रवि विश्वकर्मा को सरेआम गोली मारी गयी, इसके बाद उन्हें गाड़ी से घसीटते हुए निकाल कर लाठी डंडों से जमकर पीटते हुए हत्या कर दी। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में गोलियों की आवाज सुनाई दे रही है तो कई दबंग वीएचपी नेता पर हमला करते भी नजर आ रहे हैं।

गोरक्षा प्रमुख रवि विश्वकर्मा की सरेआम हत्या

विश्व हिंदू परिषद (VHP) के गोरक्षा प्रमुख रवि विश्वकर्मा की सरेआम हत्या का वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में 5 से 6 बदमाश वीएचपी नेता की कार पर हमला करते दिख रहे हैं। फायरिंग की आवाजें भी आ रही हैं। मामला शुक्रवार का बताया जा रहा है। होशंगाबाद जिले के पिपरिया इलाके में अंडर ब्रिज के पास वीएचपी नेता रवि विश्वकर्मा को बदमाशों ने रोककर हमला कर दिया।

कार पर बरसाई लाठियां, फिर मारी गोली

बदमाशों ने पहले उनकी कार पर लाठी बरसाई, वहीं उसके बाद वीएचपी प्रमुख को गोली मार दी। इस पूरे प्रकरण का वीडियो पास से गुजर रहे ऑटो में बैठे के युवक ने मोबाइल से बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो को देख हरकत में आई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

ये भी पढ़ेंः योगी के इस दौरे पर सबकी नजरः व्यवस्था चाकचौबंद करने में जुटे अफसर

नौ लोगो पर केस दर्ज

पुलिस ने वायरल वीडियो के जरिये आरोपियों की शिनाख्त कर ली है और उनके खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया। इसके साथ ही पुलिस ने रवि विश्वकर्मा के दोस्तों और कार में सवार लोगों से भी पूछताछ की। मामले में एडिशनल एसपी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि नौ लोगो पर केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गयी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story