×

उपराष्ट्रपति की तबियत खराब: ऐसा है स्वास्थ्य का हाल, सामने आई बड़ी खबर

राजनीति पर कोरोना का ग्रहण बढ़ता जा रहा है। कई दिग्गज नेताओं, मंत्री, विधायक- सांसद के बाद अब देश के उपराष्ट्रपति एम वैकैया नायडू भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

Shivani
Published on: 29 Sep 2020 5:29 PM GMT
उपराष्ट्रपति की तबियत खराब: ऐसा है स्वास्थ्य का हाल, सामने आई बड़ी खबर
X

नई दिल्‍ली. राजनीति पर कोरोना का ग्रहण बढ़ता जा रहा है। कई दिग्गज नेताओं, मंत्री, विधायक- सांसद के बाद अब देश के उपराष्ट्रपति एम वैकैया नायडू भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। मंगलवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस बात की जानकारी उपराष्ट्रपति कार्यालय से ट्वीट के जरिये दी गयी।

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू की कोरोना पॉजिटिव

देश के उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस खबर से हड़कम्प मच गया। हालाँकि उनके स्वास्थ्य को लेकर कहा जा रहा है कि उनके कोरोना के हल्के लक्षण हैं ऐसे में वे पत्नी समेत सेल्फ क्वारंटीन हुए हैं। बता दें कि उनकी पत्नी की भी कोरोना जांच हुई थी लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव है।

Vice president M vainkeya naydu Corona positive self quarantine with wife

ये भी पढ़ें- दरिंदगी के 15 दिन: नरक से डरावना हर पल, इंसाफ की उम्मीद में गिनती रही सांसे

उपराष्ट्रपति कार्यालय ने दी जानकारी

उपराष्ट्रपति कार्यालय कि ओर से ट्वीट करके इस बात की पुष्टि की गयी। ट्वीट में लिखा गया, 'उपराष्ट्रपति ने मंगलवार सुबह नियमित COVID-19 जांच कराई, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि वह स्‍वस्‍थ्‍य हैं और उन्‍हें बिना लक्षण वाला संक्रमण है। वह होम क्‍वारंटाइन में हैं। उपराष्‍ट्रपति की पत्‍नी उषा नायडू का भी कोरोना टेस्‍ट कराया गया है। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वह फिलहाल सेल्फ आइसोलेशन में हैं।'



चार केंद्रीय मंत्री और दो मुख्यमंत्री हो चुके संक्रामित

गौरतलब है कि इसके पहले चार केंद्रीय मंत्रियों को कोरोना वायरस हो चुका है। इसमें गृह मंत्री अमित शाम के अलावा केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक, नितिन गडकरी और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का नाम शामिल हैं। साथ ही रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी कोरोना पॉजिटिव थे।

ये भी पढ़ें- ADG पुरुषोत्तम शर्मा सस्पेंड: पत्नी से मारपीट पड़ा भारी, इस वीडियो से मचा हंगामा

वहीं मुख्यमंत्रियों में संक्रमण की बात करें तो एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान और हरियाणा के मनोहर लाल खटटर भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

यूपी के 17 मंत्री कोरोना पॉजिटिव, दो की मौत

यूपी में तो सबसे ज्यादा कैबिनेट मंत्री कोरोना से ग्रसित हैं। यहां अब तक 17 मंत्री कोरोना संक्रमित और 2 मंत्रियों की कोविड 19 की चपेट में आकर मौत भी हो चुकी हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story