×

खाने के लिए एक-दूसरे से भिड़ गए हाथी के बच्चे, तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो

Social Media पर एक बहुत ही क्यूट सा वीडियो वायरल हो रहा है, जो यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। ये वीडियो हाथियों की लड़ाई से जुड़ी है।

Shreya
Published on: 15 July 2020 6:21 AM GMT
खाने के लिए एक-दूसरे से भिड़ गए हाथी के बच्चे, तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो
X

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियोज वायरल हुआ करते हैं। इस बीच Social Media पर एक बहुत ही क्यूट सा वीडियो वायरल हो रहा है, जो यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। ये वीडियो हाथियों की लड़ाई से जुड़ी है। वीडियो में देखा जा सकता है खाने के लिए किस तरह हाथी के तीन बच्चों के बीच लड़ाई हो रही है। हाथियों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ज्यादा वायरल हो रहा है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। इस वीडियो को शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। हाथियों के बच्चों की ये लड़ाई देखने के बाद आपके चेहरे पर भी एक स्माइल जरूर आ जाएगी।

यह भी पढ़ें: खतरे में पायलट की सदस्यताः स्पीकर ने जारी किया नोटिस, ये दो दिन हैं खास

किस तरह खत्म हुई ये लड़ाई?

शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ने ट्विटर पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि एक पेड़ की शाखा को खाने के लिए इन तीनों हाथियों के बीच लड़ाई हो रही है। पोस्ट के मुताबिक, इनके नाम मैशा, रोहो और लारो है। तीनों एक शाखा खाने के लिए आपस में भिड़ गए हैं। ये लड़ाई इतनी खतरनाक हो गई कि तीनों ने दूसरे की सूंड पकड़ ली और शाखा को खींचने लगे। फिर इनके बीच की लड़ाई एक दूसरे के गले लगकर हुई।



यह भी पढ़ें: रिलायंस की एनुअल मीटिंग आजः मुकेश कर सकते हैं एलान, ग्राहकों मिलेगा तोहफा

प्यार से मिले एक-दूसरे के गले

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह तीनों बच्चों की लड़ाई प्यार से खत्म हो गई और एक-दूसरे से लड़ने के बाद मैशो, रोहो और लारो ने शाखा को मिलकर बांट कर खाया। ये क्यूट सी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

जानवर कोई भी हो, बच्चे तो बच्चे ही होते हैं

एक यूजर ने शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ द्वारा शेयर की गई इस वीडियो पर लिखा कि 'जानवर कोई भी हो, बच्चे तो बच्चे ही होते हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, बच्चे किसी के भी हो एक जैसे ही होते हैं।

यह भी पढ़ें: विश्व युवा कौशल दिवस पर बोले PM मोदी, हुनर ही इंसान को जीने की ताकत देता है

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story