×

कोरोना के कहर के बीच थूक लगी तंदूरी रोटी, बिना लाइसेंस चल रहा ढाबा

डीसीपी प्रशांत गौतम ने बताया, “हमें ट्विटर के माध्यम से वीडियो मिला था, जिसे डीसीपी वेस्ट को टैग किया गया था, वीडियो में देखा गया कि जो रोटी का आटा होता है उसमें थूक रहे हैं।"

Newstrack
Published on: 18 March 2021 12:32 PM GMT
कोरोना के कहर के बीच थूक लगी तंदूरी रोटी, बिना लाइसेंस चल रहा ढाबा
X
कोरोना के कहर के बीच थूक लगी तंदूरी रोटी, बिना लाइसेंस चल रहा ढाबा

नई दिल्ली: ऐसे बहुत लोग है, जो तंदूरी के रोटी के काफी शौकिन होते हैं। लेकिन आपको बता दें कि ऐसे बहुत से दुकानदार है जो तंदूरी रोटी बनाते वक्त थूकते है। जी हां, आपने सही पढ़ा। बता दें कि कुछ ऐसा ही मामला दिल्ली से सामने आया है, जहां एक दुकानदार तंदूरी रोटी बनाते वक्त थूक रहा था। मामला सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

कहां का है मामला

दरअसल, ये मामला दिल्ली के ख्याला क्षेत्र का है, जहां चांद ढाबे पर इब्राहिम और साबी नाम के दो आरोपियों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, ये शख्स तंदूरी रोटी बनाते समय उस पर थूकता था। जब इस मामले का वीडियो दिल्ली पुलिस तक पहुंची तो वह तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों दोनों आरोपियो को गिरफ्तार किया, लेकिन उन्हें जमानत दे दी गई है। बता दें कि ढाबे के मालिक आमिर का चालान काट दिया। बताया जा रहा है कि इस ढाबे का लाइसेंस भी नहीं था।

delhi

ये भी पढ़ें... महाराष्‍ट्र बोर्ड एग्जाम डेट्स जारी: जानेंं कब से शुरू होगी परीक्षा और जरूरी गाइडलाइंस

क्या कहती है पुलिस

इस मामले पर दिल्ली पुलिस ने जानकारी साझा की है। दिल्ली वेस्ट के एडिशनल डीसीपी प्रशांत गौतम ने बताया, “हमें ट्विटर के माध्यम से वीडियो मिला था, जिसे डीसीपी वेस्ट को टैग किया गया था, वीडियो में देखा गया कि जो रोटी का आटा होता है उसमें थूक रहे हैं, उसमें यह भी लिखा था कि यह वीडियो ख्याला के इलाके में कहीं पर बना है। जैसे ही हमें खबर लगी हमने ख्याला की लोकल पुलिस को इस बारे में जानकारी दी और कहा कि वीडियो में कितनी सच्चाई है इसकी जांच करें।

उन्होंने आगे बताया, "जांच में पता चला कि ये वीडियो ख्याला में एक होटल चांद का है। होटल मालिक का नाम आमिर है और वीडियो में जो 2 लोग दिख रहे हैं उनमें से एक इब्राहिम और दूसरा साबी है, दोनों किशनगंज बिहार के रहने वाले हैं। सफेद बनियान पहने दिख रहा इब्राहिम है जो आटा में थूक रहा है। जैसे ही मामला आया हमने एफआईआर दर्ज कर ली।”

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।न

Newstrack

Newstrack

Next Story