×

पाकिस्तान की साजिशों का वीडियो, भारत ने खोली इमरान के मंसूबो की पोल

पाकिस्तान भारत में अपनी साजिशों को अंजाम देने लिए लगातार कोशिशों पर कोशिशे किए जा रहा है। पाकिस्तान अब भारत में घुसपैठ और आतंकी हमला करने की फिराक में है। बता दें साजिशों के चलते पाकिस्तान की तरफ से अगस्त के पहले ही हफ्ते में घुसपैठ करने की कोशिश की गई थी।

Vidushi Mishra
Published on: 10 April 2023 4:26 PM GMT (Updated on: 10 April 2023 4:45 PM GMT)
पाकिस्तान की साजिशों का वीडियो, भारत ने खोली इमरान के मंसूबो की पोल
X

नई दिल्ली : पाकिस्तान भारत में अपनी साजिशों को अंजाम देने लिए लगातार कोशिशों पर कोशिशे किए जा रहा है। पाकिस्तान अब भारत में घुसपैठ और आतंकी हमला करने की फिराक में है। बता दें साजिशों के चलते पाकिस्तान की तरफ से अगस्त के पहले ही हफ्ते में घुसपैठ करने की कोशिश की गई थी।

यह भी देखें... सुअर से सावधान! अगर बचना है मौत से, तो बहुत दूर रहें इससे

बॉर्डर ऐक्शन टीम (बैट)

इसके साथ ही पाकिस्तानी सेना बॉर्डर ऐक्शन टीम (बैट) के बल पर घुसपैठियों को भारत में भेजने की तैयारी कर रही थी, लेकिन भारतीय सेना ने भी इनकी बनी-बनाई साजिशों पर पानी फेर दिया। भारतीय सेना ने पाकिस्तान आतंकियों की घुसपैठ को नाकाम कर दिया था और इसके अलावा 4 से 5 आतंकियों को मार गिराया था।

देखें वीडियो...



आपको बता दें कि अगस्त के पहले हफ्ते में पाकिस्तानी बैट ने जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में लाइन ऑफ कंट्रोल में घुसपैठ करने की कोशिश की थी, जिसे भारतीय सेना ने नाकाम कर दिया था। भारतीय सेना ने 4 से 5 आतंकियों को मार गिराया था।

भारतीय सेना

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद से बौखलाए पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ साजिशे चलना ही अपना एकमात्र उद्देश्य बना लिया। इससे पहले पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में चौकियों और गांवों को, साथ ही घाटी की मस्जिदों में भी बम-बारी की थी। कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान तरह-तरह की साजिशे चल रहा है। लेकिन भारतीय सेना भी इनकी हरकतों का मुंहतोड़ जवाब दे रहा है।

यह भी देखें... पाकिस्तान का चंद्रयान! इमरान से यही उम्मीद थी, हंस-हंस कर हो जाएंगे लोट-पोट

इसके अलावा बीते कुछ दिन पहले पाकिस्तान ने संघर्ष विराम उल्लंघन करते हुए पुंछ जिले में कृष्णा घाटी और पुंछ सेक्टरों में बिना उकसावे के गोलियां चलाई और गोलाबारी की। भारतीय सेना ने भी करारा जवाब दिया और दोनों ओर से दिनभर गोलीबारी होती रही लेकिन किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। लाइन ऑफ कंट्रोल पर करीब एक हफ्ते तक शांति रहने के बाद पाकिस्तान ने फिर से गोलियां चलाई और गोलाबारी की।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story