×

विराट ने देखी पाताल लोक: देख कर दिया ये रिएक्शन, अनुष्का के बारे में कहा ऐसा

अनुष्का शर्मा द्वारा प्रोड्यूस की वेब सीरीज पातळ लोक अमेजन प्रेम पर रिलीज हो चुकी है। जिसे क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों तक का जबरदस्त प्यार मिल रहा है।

Aradhya Tripathi
Published on: 16 May 2020 10:44 AM GMT
विराट ने देखी पाताल लोक: देख कर दिया ये रिएक्शन, अनुष्का के बारे में कहा ऐसा
X

देश में जारी कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। जिसके चलते क्रिकेट आजकल हम सब के जीवन से दूर चल रहा है। ऐसे में फिल्मों की शूटिंग वगैरह भी बंद है। ऐसे में सब अपना टाइम घर पर ही बिता रहे हैं। इस बीच आम इन्सान से लेकर सेलेब्रिटी तक सबके मनोरंजन का साधन वेब सिरीज ही बची हैं। ऐसे में कई नई वेब सिरीज भी रिलीज की जा रही हैं। इसी कड़ी में कल यानी 15 मई को एक नई वेब सीरीज रिलीज हुई है पाताल लोक। इस वेब सीरीज को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने प्रोड्यूस किया है। इस वेब सिरीज को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पोंस मिल रहा है। अब इसी बीच भारतीय कप्तान और प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली ने भी इस वेब सीरीज की जमकर तारीफ़ की है।

विराट ने 'पाताल लोक' को बताया बेहतरीन

अनुष्का शर्मा द्वारा प्रोड्यूस की वेब सीरीज पातळ लोक अमेजन प्रेम पर रिलीज हो चुकी है। जिसे क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों तक का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। सभी एक्टिंग के साथ कहानी की भी तारीफ़ कर रहे हैं। इस बीच विराट ने भी इस वेब सीरीज को देखा और उसकी तारीफ़ की। विराट ने इस वेब सिरीज को बेहतरीन बताया। साथ ही विराट ने इस वेब सीरीज को लेकर एक खुलासा भी किया।

ये भी पढ़ें- आनन्द महिंद्रा ने सेना को लिखा पत्र, ‘टूर ऑफ ड्यूटी’ प्रस्ताव पर कहीं ये बात

विराट ने बताया कि उन्होंने ये सीरीज दूसरों से काफी पहले ही देख ली थी। विराट ने कुछ अलग अंदाज में इस सीरीज की तारीफ़ करते हुये ट्वीट किया, ''इस बेहतरीन वेब सीरीज की प्रोड्यूसर से शादी करने का ये फायदा रहा कि मैंने बहुत पहले ही ये सीरीज देख ली थी। मुझे बहुत पसंद आई। Clean Slate Films ने बेहतरीन काम किया है।

कोहली ने कहा- अनुष्का पर है गर्व

विराट ने सिर्फ ट्वीटर पर ही इस वेब सीरीज की तारीफ़ नहीं की बल्कि इंस्टाग्राम पर भी पाताल लोक की तारीफ़ करते हुए एक पोस्ट शेयर की। विराट ने इस वेब सिरीज को मास्टरपीस बताते हुए पोस्ट शेयर की। जिसमें उन्होंने लिखा, '' अब क्योंकि मैंने पूरी सीरीज देख ली है, मुझे पता है कि ये मास्टरपीस है। स्टोरी से लेकर एक्टिंग तक, सबकुछ बेहतरीन है।

ये भी पढ़ें- बैंकों का बदला समय: अब इतने बजे खुलेंगे और बंद होंगे ये बैंक, यहां जानें नई टाईमिंग

मुझे अनुष्का पर गर्व है कि उन्होंने ऐसी सीरीज को प्रोड्यूस किया है और अपनी टीम पर भरोसा जताया। इस शानदार वेब सिरीज में नीरज काबी और जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी, आकाश खुराना, विपिन शर्मा, राजेश शर्मा, गुल पनाग और अनूप जलोटा ने अहम भूमिका निभाई है। और सभी की एक्टिंग को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पोंस मिल रहा है।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story