×

अगली स्ट्राइक में विपक्षी नेताओं को लड़ाकू विमान से बांधकर ले जाएं: वीके सिंह

केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने पाकिस्तान में घुसकर वायुसेना की एयर स्ट्राइक को लेकर सबूत मांगने वालों पर करारा हमला बोला है। विदेश राज्य मंत्री ने पत्रकारों से कहा कि अगली बार भारत कुछ करे तो मुझे लगता है कि विपक्षी जो ये प्रश्न उठाते हैं, उनको लड़ाकू विमान के नीचे बांध के ले जाएं।

Dharmendra kumar
Published on: 6 March 2019 1:50 PM GMT
अगली स्ट्राइक में विपक्षी नेताओं को लड़ाकू विमान से बांधकर ले जाएं: वीके सिंह
X

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने पाकिस्तान में घुसकर वायुसेना की एयर स्ट्राइक को लेकर सबूत मांगने वालों पर करारा हमला बोला है। विदेश राज्य मंत्री ने पत्रकारों से कहा कि अगली बार भारत कुछ करे तो मुझे लगता है कि विपक्षी जो ये प्रश्न उठाते हैं, उनको लड़ाकू विमान के नीचे बांध के ले जाएं। जब बम चलें तो वहां से टारगेट देख लें। उसके बाद उनको वहीं पर उतार दें। वे गिन लें और वापास आ जाएं।'

यह भी पढ़ें.....एक बार फिर स्वच्छता सर्वेक्षण में फिसड्डी साबित हुआ यूपी, इंदौर तीसरी बार बना सबसे साफ़ शहर

इससे पहले वीके सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर विपक्ष, मीडिया और छात्र नेताओं पर हमला बोला था। वीके सिंह ने कहा कि देश के लोग चाहते हैं कि आतंकवाद से मुकाबले के लिए भारत इजरायल का अनुसरण करे, लेकिन ऐसा विपक्ष के चलते नहीं हो सकता।

यह भी पढ़ें.....वायुसेना को और प्रचंड बनाने की तैयारी में भारत

उन्होंने कहा कि बाहर का तो पता नहीं देश के भीतर भी एक सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत है। वीके सिंह ने कहा कि इजरायल का विपक्ष अपनी सेना पर संदेह नहीं करता और उसे अपमानित करने का प्रयास नहीं करता। पूर्व सेनाध्यक्ष ने कहा कि उनकी सेना जब 'ऑपरेशन म्यूनिख' जैसे टास्क अंजाम देती है तो कोई संदेह नहीं करता।

यह भी पढ़ें.....कानपुर: पीएम मोदी का रैली स्थल अभेद्य किले में तब्दील, SPG ने कब्जे में लिया रेलवे मैदान

फेसबुक पर एक लंबी पोस्ट लिखकर वीके सिंह ने विपक्षी नेताओं, छात्र लीडर्स, ऐक्टिविस्ट्स और मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत के भीतर भी एक सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत है। यही नहीं वीके सिंह ने कहा कि हमें देश के भीतर भी एक सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story