बेमौसम बारिश ने दिल्ली-NCR की खोली पोल, सड़कों पर भरा पानी, लगा जाम

दिल्ली-एनसीआर में शुक्रवार सुबह एक घंटा से भी अधिक समय तक चली झमाझम बारिश के चलते कई जगह सड़कों पानी भर गया, जिससे जाम लगने की भी खबर हैं। वहीं, दिल्ली के बारापूला फ्लाईओवर पर बारिश के चलते भीषण जाम लगा हुआ है।

suman
Published on: 6 March 2020 4:40 PM GMT
बेमौसम बारिश ने दिल्ली-NCR की खोली पोल, सड़कों पर भरा पानी, लगा जाम
X

नई दिल्ली: शुक्रवार सुबह एक घंटा से भी अधिक समय तक चली झमाझम बारिश के चलते दिल्ली-एनसीआर में कई जगह सड़कों पानी भर गया, जिससे जाम लगने की भी खबर हैं। वहीं, दिल्ली के बारापूला फ्लाईओवर पर बारिश के चलते भीषण जाम लगा हुआ है। इसके चलते अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, सफदरजंग, जाने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यह पढ़ें...दिल्ली हिंसा: हाईकोर्ट ने केंद्र और पुलिस से जवाब मांगा, 12 मार्च को अगली सुनवाई

बता दें कि सुबह हुई बारिश से तापमान में हल्की गिरावट हुई है, तो ठंड में भी इजाफा हुआ है। शुक्रवार सुबह से हो रही बारिश के चलते कई जगहों पर सड़कों पर पानी भी भरा हुआ है। इससे वाहन चालकों को थोड़ी परेशानी हो रही है। खासकर दफ्तर के लिए निकले लोगों को परेशानी हो रही है।

भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक, अगले कुछ घंटों के दौरान दिल्ली के साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश और हरियाणा में बारिश होने का अनुमान है। मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली के साथ एनसीआर के इलाकों गुरुग्राम, सोनीपत, पानीपत, फरीदाबाद, बल्लभगढ़, रेवाड़ी, बावल, फर्रूखनगर, झज्जर, हांसी, कोसली, बल्लभगढ़ (हरियाणा) के साथ नोएडा, गाजियाबाद, हापुड़ में बारिश होगी। इसी के साथ इन इलाकों में 30-40 किलोमीटर प्रतिघंटे से रफ्तार हवाएं चलेंगी।

यह पढ़ें...MP में सियासी उठापटक: मंत्री ने दी धमकी, कहा-ऐसा हुआ तो कमलनाथ सरकार पर…

इससे पहले पश्चिमी विक्षोभ के असर की वजह से गुरुवार शाम दिल्ली-एनसीआर में जमकर बारिश हुई जिसकी वजह से मौसम में ठंड बढ़ गई है। बुधवार से शुरू हुआ बारिश का दौर शुक्रवार को भी जारी रहेगा। दिन में तेज हवा के साथ ओले व भारी बारिश की संभावना है। स्काईमेट वेदर ने एडवाइजरी भी जारी की है। शनिवार दोपहर से मौसम साफ हो जाएगा। हालांकि होली से अगले दो दिन तक फिर से बारिश का दौर चलने का पूर्वानुमान है।

मिली जानकारी के मुताबिक, फरीदाबाद में हुई बारिश के कारण खेतों में सरसों की फसल जमीन पर बिछ गई है,इससे किसानों को भारी नुकसान हो सकता है।

suman

suman

Next Story