×

गजब का कुंआ! पानी की जगह देता है LED, TV और कैमरा, देखने वालों की लगी भीड़

seema
Published on: 16 Nov 2019 10:02 AM GMT
गजब का कुंआ! पानी की जगह देता है LED, TV और कैमरा, देखने वालों की लगी भीड़
X
गजब का कुंआ! पानी की जगह देता है LED, TV और कैमरा, देखने वालों की लगी भीड़

नई दिल्ली : आपने सुना होगा कि कुंआ लोगों की प्यास बुझाता है। लेकिन क्या हो जब कुएं से पानी की जगह टेलीविजन, एलईडी और कैमरा निकलने लगे तो, हैरान हो गए होंगे आप! लेकिन ये सच है ऐसा ही एक कुआं मध्यप्रदेश दमोह में देखने को मिला। जहां एक कुएं से पानी नहीं बल्कि कैमरा, टीवी एलईडी और साथ में आधार कार्ड भी निकला है। कुंए से इस तरह की कई इलेक्टॉनिक चीजें मिलने से लोग हैरान है। उसे देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ लग गई है।

यह भी पढ़ें : सावधान! अगर पिएंगे यहां का पानी तो हो जाएगी हालत खराब

दरअसल जब पुलिस ने चोरों की निशानदेही पर एक कुएं की तलाशी ली तो उसमें कई बैग्स मिले जिसमें एलईडी टीवी, कैमरा, आधार कार्ड समेत कई इलेक्ट्रॉनिक सामान मौजूद थे।

कुछ दिनों पहले दमोह पुलिस ने चोरी की तीन बड़ी वारदातों के बाद शातिर चोरों के एक गिरोह को पकड़ा था। पुलिस की पूछताछ में चोरों ने कई खुलासे किए और बताया कि चोरी किया जो भी सामान उनके काम का नहीं होता था वह उसे कुएं में फेंक देते थे।

चोरों की निशानदेही पर जब पुलिस ने कुएं में जाल डाला तो उसमें से कई इलेक्ट्रॉनिक सामान बाहर आने लगे और उसे देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ इक्ट्ठा होने लगी। पुलिस ने कुएं से कई दूसरे सामान भी बरामद किए हैं। बदमाश गहने और पैसों को छोड़़कर जो सामान उनके मतलब का नहीं होता था उसे कुएं में फेंक देते थे।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story