×

बंगाल हमलावरों का खेल खत्म, BJP नेता चलेंगे इस कार से, मिली Z श्रेणी की सुरक्षा

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की सुरक्षा में पहले की अपेक्षा काफी बढ़ोत्तरी कर दी गई है। बीते दिनों यहां भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर आक्रामक हमला हुआ था।

Newstrack
Published on: 14 Dec 2020 9:02 AM GMT
बंगाल हमलावरों का खेल खत्म, BJP नेता चलेंगे इस कार से, मिली Z श्रेणी की सुरक्षा
X
माकपा के वरिष्ठ नेता सुजान चक्रवर्ती ने कहा कि टीएमसी, वाम मोर्चा और कांग्रेस को राज्य में नगण्य राजनीतिक बल करार देने के बाद उनके साथ गठबंधन के लिए बेकरार क्यों है।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी(BJP) पर हो रहे ताबड़तोड़ हमलों को ध्यान में रखते हुए भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की सुरक्षा में पहले की अपेक्षा काफी बढ़ोत्तरी कर दी गई है। बीते दिनों यहां भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर आक्रामक हमला हुआ था। इसके साथ ही कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर भी कई बार पत्थर फैंके गए, जिसमें उन्हें काफी चोट भी आ गई थी। ऐसे में अब हमलों के बाद कैलाश विजयवर्गीय की सुरक्षा बढ़ाकर Z श्रेणी की कर दी गई है। साथ ही कैलाश विजयवर्गीय को बुलेट प्रूफ गाड़ी दी मिलेगी।

ये भी पढ़ें... नड्डा के बाद गृह मंत्री जाएंगे पश्चिम बंगाल, अब और तेज होगी सियासी लड़ाई

जेपी नड्डा और कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर हमला

बता दें कि पश्चिम बंगाल में पिछले दिनों जब जेपी नड्डा अपने दौरे पर गए थे, उसी समय निशाना बनाते हुए उनके काफिले पर हमला किया गया था। हालाकिं इस हमले में जेपी नड्डा सुरक्षित रहे थे,पर उनकी गाड़ियों पर भी पत्थर फेंके गए थे।

दूसरी तरफ इसी दिन कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर भी हमला हुआ था। इस हमले में उनके हाथ पर कई चोटें भी आई थी। कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए भाजपा(BJP) के प्रभारी हैं और लगातार बंगाल में पार्टी की तरफ से मोर्चा संभाले हुए हैं।

Kailash Vijayvargiya फोटो-सोशल मीडिया

दरअसल पश्चिम बंगाल में अगले साल यानी 2021 में विधानसभा चुनाव होने है और उससे पहले बीजेपी(BJP) लगातार अपनी स्थिति को मजबूत करने में लगी है। पिछले दिनों जब जेपी नड्डा और कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर हमला हुआ, तो भाजपा ने इसका आरोप टीएमसी (TMC) पर लगाया और साथ ही ममता सरकार पर भी जमकर हमला बोला।

ये भी पढ़ें...पश्चिम बंगाल के राज्यपाल धनखड़ बोले- ममता बनर्जी को आग से नहीं खेलना चाहिए

ममता सरकार की आलोचना

पश्चिम बंगाल में हुए इस हमले पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित कई बड़े मंत्रियों ने ममता सरकार की आलोचना की। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भी इस घटना पर गृह मंत्रालय को रिपोर्ट भेजी थी।

वहीं बीजेपी(BJP) और टीएमसी(TMC) में बढ़ रहे टकराव के बीच गृह मंत्री अमित शाह फिर बंगाल का दौरा करेंगे। 19-20 दिसंबर को बीजेपी(BJP) नेता अमित शाह बंगाल दौरे पर रहेंगे और चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगे। भाजपा द्वारा ये ममता सरकार पर तीखा हमला होगा।

ये भी पढ़ें...पश्चिम बंगाल: BJP नेता दिलीप घोष पर फिर हुआ हमला, गाड़ी पर पत्थरों की बारिश

Newstrack

Newstrack

Next Story