×

बंगाल में अब भाजपाई कहेंगे 'जय श्रीराम'

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अब हर किसी का अभिवादन 'जय श्रीराम' बोल कर करेंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि 'जय श्रीराम' के नारे से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को इतनी नफरत है।

Dharmendra kumar
Published on: 1 Jun 2019 8:47 AM GMT
बंगाल में अब भाजपाई कहेंगे जय श्रीराम
X
WB के BJP प्रेसिडेंट बोले- 'जय श्री राम', 'भारत माता की जय' का विरोध करने वाले बन जाएंगे इतिहास

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अब हर किसी का अभिवादन 'जय श्रीराम' बोल कर करेंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि 'जय श्रीराम' के नारे से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को इतनी नफरत है तो अब इसी उद्घोष को भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी अपने अभिवादन का मूलमंत्र बनाएंगे। हर किसी से मिलने-जुलने और बात करने पर कार्यकर्ता अब 'जय श्रीराम' का उद्घोष करेंगे।

यह भी पढ़ेंगे...अमेरिका ने भारत को दिया बड़ा झटका, ट्रंप ने छीन लिया ये दर्जा

दिलीप घोष ने दावा किया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के काफिले के सामने जय श्रीराम का उद्घोष करने की वजह से पुलिस ने अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। ऐसा लगता है कि बंगाल में जयश्री राम बोलना अपराध है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी एक नए वीडियो की वहज से फिर विवादों में हैं। ममता बनर्जी का वीडियो उत्तर 24 परगना जिले का है, जिसमें कुछ लोग उनके काफिले के आसपास 'जय श्रीराम' के नारे लगाते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ेंगे...ऐसा किसने बोला मैं टाइगर की दोस्त से ज्यादा बनना चाहती हूँ?

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि ममता बनर्जी चिल्लाते हुए कह रही हैं, 'यहां आओ..हिम्मत है तो सामने आओ..मुझे फेस करो....बीजेपी के गुंडों...यहां पर तुम लोग हमारे कारण रह रहे हो। तुम जैसे लोगों को यहां से भगा भी सकती हूं..तुम लोग सारे बदमाश लोग हो..तुम लोगों की हिम्मत कैसे हुई मेरे काफिले पर हमला करने की...मैं तुम लोगों की चमड़ी उधेड़ दूंगी..मुझे सभी लोगों के नाम चाहिए जो उपद्रव कर रहे थे..एक-एक घर की तलाशी होनी चाहिए।'

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story