×

बीजेपी पर बरसी गोलियां: ये क्या हो रहा पश्चिम बंगाल में, लगातार हो रहे हमले

भाजपा राज्य समिति के सदस्य कृष्णेंदु मुखर्जी ने तृणमूल कांग्रेस पर सोमवार को संगीन आरोप लगाया है। कृष्णेंदु मुखर्जी ने आरोप लगाया है कि ‘‘तृणमूल कांग्रेस के गुंडों’ ने पश्चिम वर्द्धमान जिले के आसनसोल में उनकी कार पर गोलियां चलाईं, लेकिन हमलावर वाहन का दरवाजा खोलने में नाकाम रहे, जिसके कारण उनकी जान बच गई।

Vidushi Mishra
Published on: 4 Jan 2021 11:03 AM GMT
बीजेपी पर बरसी गोलियां: ये क्या हो रहा पश्चिम बंगाल में, लगातार हो रहे हमले
X
पश्चिम बंगाल में भाजपा राज्य समिति के सदस्य कृष्णेंदु मुखर्जी ने तृणमूल कांग्रेस पर सोमवार को संगीन आरोप लगाया है। कृष्णेंदु मुखर्जी ने आरोप लगाया है

आसनसोल: पश्चिम बंगाल में भाजपा राज्य समिति के सदस्य कृष्णेंदु मुखर्जी ने तृणमूल कांग्रेस पर सोमवार को संगीन आरोप लगाया है। कृष्णेंदु मुखर्जी ने आरोप लगाया है कि ‘‘तृणमूल कांग्रेस के गुंडों’ ने पश्चिम वर्द्धमान जिले के आसनसोल में उनकी कार पर गोलियां चलाईं, लेकिन हमलावर वाहन का दरवाजा खोलने में नाकाम रहे, जिसके कारण उनकी जान बच गई। वहीं राज्य के सत्तारूढ़ दल ने कृष्णेंदु मुखर्जी के आरोपों को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। साथ ही इस बारे में कहा कि इस घटना का कारण मुखर्जी की पुरानी रंजिशें हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें...पश्चिम बंगाल: हावड़ा में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता धमेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या

तृणमूल कांग्रेस के गुंडे

राज्य समिति के सदस्य कृष्णेंदु मुखर्जी ने कहा, ‘‘जब मैं रविवार रात को कोलकाता से आसनसोल के हीरापुर स्थित अपने घर लौट रहा था, तभी तीन अज्ञात लोगों ने मेरे घर के निकट मेरी कार रोकी और दरवाजे खोलने की कोशिश की। दरवाजा खोलने में नाकाम रहने पर उन्होंने वाहन पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं। मुझे आशंका है कि ये लोग तृणमूल कांग्रेस के गुंडे थे।’’

आगे उन्होंने कहा, ‘‘चालक मदद के लिए चिल्लाया और मैंने स्थानीय लोगों का ध्यान खींचने के लिए बार-बार हॉर्न बजाया, जिसके बाद हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए।’’ साथ ही मुखर्जी ने आरोप लगाया कि इस हमले के पीछे तृणमूल का हाथ है। उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को घटना की जानकारी दे दी है।

ये भी पढ़ें...पश्चिम बंगाल में अलग अलग विधानसभा क्षेत्रों में बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर जीत की रणनीति तैयार करेंगे सुनील बंसल

तस्करी और हत्या के मामलों में आरोपी

हालाकिं पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के आसनसोल दक्षिण के विधायक तापस बनर्जी ने आरोपों को खारिज किया। ऐसे में उन्होंने आरोप लगाया कि मुखर्जी जबरन वसूली, तस्करी और हत्या के मामलों में आरोपी हैं और इस घटना का कारण उनकी कोई पुरानी दुश्मनी हो सकती है।

इस मामले में हीरापुर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मुखर्जी से एक शिकायत मिली है और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी जा रही है।

ये भी पढ़ें...पश्चिम बंगाल: सुवेंदु के बाद अब परिवार भी होगा भगवामय, 40 सीटों पर पड़ेगा असर

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story