×

पश्चिम बंगाल: सुवेंदु के बाद अब परिवार भी होगा भगवामय, 40 सीटों पर पड़ेगा असर

टीएमसी के कुछ स्थानीय नेताओं ने आरोप लगाया है कि पिछले दो महीने से सौमेंदु बीजेपी में शामिल होने वाले अपने बड़े भाई सुवेंदु के जनसंपर्क कार्यक्रमों में उनकी सहायता कर रहे थे।

Newstrack
Published on: 31 Dec 2020 5:07 AM GMT
पश्चिम बंगाल: सुवेंदु के बाद अब परिवार भी होगा भगवामय, 40 सीटों पर पड़ेगा असर
X
दिनेश ने कहा था कि तृणमूल कांग्रेस अब ममता की पार्टी नहीं रही। उस पर कुछ कारपोरेट पेशेवरों ने कब्जा कर लिया है, जिन्हें राजनीति का कोई ज्ञान नहीं है।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के अंदर टीएमसी को जल्द ही एक और तगड़ा झटका लगने वाला है। सुवेंदु अधिकारी टीएमसी छोड़कर पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं अब बहुत जल्द ही उनके परिवार के लोग भी टीएमसी से नाता तोड़कर बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुवेंदु के पिता और दोनों भाई जल्द ही भाजपा में शामिल होंगे। पिता तथा एक भाई फिलहाल तृणमूल कांग्रेस से सांसद हैं।

हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सुवेंदु अधिकारी द्वारा ऐसे ही संकेत दिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा है कि उनके घर में भी जल्द ही कमल खिलेगा।

SHUVENDU पश्चिम बंगाल: सुवेंदु के बाद अब परिवार भी होगा भगवामय, 40 सीटों पर पड़ेगा असर(फोटो:सोशल मीडिया)

बंगाल में कांग्रेस-लेफ्ट के गठबंधन में फंसा पेच, चौधरी ने ठोकी इस पद पर दावेदारी

परिवार के लोगों की तरफ से पहले ही दिए जा चुके हैं संकेत

सूत्रों के मुताबिक सुवेंदु के सांसद पिता शिशिर अधिकारी, सांसद भाई दिव्येंदु अधिकारी तथा तृणमूल नेता छोटे भाई सौमेंदु अधिकारी जल्द ही बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

याद दिला दें कि बीते दिनों पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी में तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) की ओर से आयोजित सभा में सुवेंदु के परिवार का कोई भी सदस्य शामिल नहीं हुआ था।

बीजेपी पर गरजीं ममता: कर दिया ये चैलेंज, मोदी पर भी कसा तंज

SHUVENDU पश्चिम बंगाल: सुवेंदु के बाद अब परिवार भी होगा भगवामय, 40 सीटों पर पड़ेगा असर(फोटो:सोशल मीडिया)

सुवेंदु के छोटे भाई सौमेंदु के खिलाफ ममता सरकार ने लिया एक्शन

इतना ही नहीं कल ममता सरकार ने सुवेंदु के छोटे भाई सौमेंदु के एक्शन लेते हुए उन्हें पूर्व मेदिनीपुर जिले की कांथी नगरपालिका के प्रशासक बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटा दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सौमेंदु अधिकारी पूर्व मेदिनीपुर जिले में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के हालिया राजनीतिक कार्यक्रमों में उपस्थित नहीं हुए थे।

वहीं टीएमसी के कुछ स्थानीय नेताओं ने आरोप लगाया है कि पिछले दो महीने से सौमेंदु बीजेपी में शामिल होने वाले अपने बड़े भाई सुवेंदु के जनसंपर्क कार्यक्रमों में उनकी सहायता कर रहे थे।

यही नहीं उनके एक अन्य भाई एवं तृणमूल सांसद दिव्येंदु अधिकारी ने राज्य सरकार के इस फैसले को ‘दुर्भाग्यपूर्ण और अनुचित’ करार दिया है। बताते चलें की पश्चिम बंगाल में 40 से अधिक विधानसभा सीटों पर अधिकारी परिवार अपना प्रभाव रखता है।

बीरभूम में ममता बनर्जी बोलीं- ‘अगर कोई पैसे दें तो ले लो लेकिन वोट हमें ही दो’

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story