×

बंगाल में खूनी झड़प: मिदनापुर में बिगड़ा माहौल, फिर भिड़े TMC और भाजपा कार्यकर्ता

रविवार को बंगाल के मिदनापुर में टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ता फिर एक बार भिड़ गए हैं। दो हफ्ते पहले पूर्वी मिदनापुर में टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी और तृणमूल कांग्रेस के समर्थक आपस में भिड़ गए थे।

Shivani Awasthi
Published on: 10 Jan 2021 1:41 PM GMT
बंगाल में खूनी झड़प: मिदनापुर में बिगड़ा माहौल, फिर भिड़े TMC और भाजपा कार्यकर्ता
X

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में तृण मूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच आये दिन हिंसक झड़प के मामले सामने आ जाते हैं। इसी कड़ी में रविवार को बंगाल के मिदनापुर में टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ता फिर एक बार भिड़ गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प में कई लोग घायल हो गए और हालात फिर खराब हो गए। बता दें कि दो हफ्ते पहले पूर्वी मिदनापुर में टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी और तृणमूल कांग्रेस के समर्थक आपस में भिड़ गए थे।

मिदनापुर में टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ता भिड़े

बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। उसके पहले पार्टियों के बीच रंजिशे देखने को मिलने लगी। दरअसल, जब से टीएमसी नेता शुभेंदु अधिकारी ने पार्टी को छोड़ भाजपा ज्वाइन की है, मिदनापुर में हालात बिगड़े हुए हैं। कुछ दिन पहले ही . पूर्वी मिदनापुर में शुभेंदु अधिकारी और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हो गयी थी।

ये भी पढ़ेंः अमरिंदर सरकार के खिलाफ BJP दे रही थी धरना, तभी पहुंच गए सैकड़ों किसान, फिर…

भाजपा में शामिल होने पर शुभेंदु अधिकारी पर हुआ था हमला

नाराज टीएमसी कार्यकर्ताओं ने शुभेंदु अधिकारी पर हमला कर दिया था, जिसके बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से उन्हें जेड कैटेगरी की सुरक्षा दी गई। तब से अब तक शुभेंदु बीजेपी और टीएमसी समर्थकों के बीच तकरार सामने आ रही है।

West Bengal TMC Leader Murdered in howrah Supporters Massive Protest

नड्डा के काफिले पर भी हो चुका हमला

गौरतलब है कि इसके पहले दिसंबर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दो दिवसीय बंगाल दौरे के दौरान उनके भी काफिले पर हमला हुआ था। बीजेपी की तरफ से सीधे टीएमसी पर हमले के लिए आरोप लगाए गए। गृह मंत्री अमित शाह ने तभी ट्वीट कर कहा था कि केंद्र सरकार इस हमले को पूरी गंभीरता से ले रही है। उन्होंने कहा था कि बंगाल सरकार को इस प्रायोजित हिंसा के लिए प्रदेश की शांतिप्रिय जनता को जवाब देना होगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story