×

स्कूलों पर बड़ा ऐलान: अभी इतने दिन रहेंगे बंद, सीएम ने बढ़ाई तारीख

पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी शिक्षण संस्थानों को लेकर ऐलान किया है। बुधवार को सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि राज्य में 20 सितंबर तक शैक्षणिक संस्थान बंद रहेंगे।

Newstrack
Published on: 26 Aug 2020 12:47 PM GMT
स्कूलों पर बड़ा ऐलान: अभी इतने दिन रहेंगे बंद, सीएम ने बढ़ाई तारीख
X
स्कूलों पर बड़ा ऐलान: अभी इतने दिन रहेंगे बंद, सीएम ने बढ़ाई तारीख

कोलकाता। पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी शिक्षण संस्थानों को लेकर ऐलान किया है। बुधवार को सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि राज्य में 20 सितंबर तक शैक्षणिक संस्थान बंद रहेंगे। साथ ही इससे पहले सोनिया गांधी की 7 राज्यों के मुख्यमंत्रियों की वर्चुअल बैठक में ममता बनर्जी ने कहा था कि, अगर केंद्र सरकार को लगता है कि वो नीट और जेीई की परीक्षा को स्थगित करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में अपील नहीं करेगी, तो राज्य सरकारें संयुक्त रूप से सुप्रीम कोर्ट में अपील कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें... आलू हुआ अमीर: भाव बढ़े इतने की लोगों की हालत हुई खराब, कई दिन रहेगा ऐसा

mamta banerjee

7 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक

ऐसे में सोनिया गांधी की 7 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में सभी मुख्यमंत्रियों ने अपने अपने तरफ से पक्ष रखे। ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार को कोरोना महामारी से निपटने के लिए राज्यों को पीएम केयर्स फंड से धन वितरित करना चाहिए।

असल में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुधवार को केंद्र सरकार पर राज्यों के बकाया जीएसटी और नीट-जेईई परीक्षा को एक बैठक की।

Sonia Gandhi

ये भी पढ़ें...BHU से बड़ी खबर: लापरवाही के बाद कुलपति ने संभाली कमान, दिए सख्त आदेश

सुप्रीम कोर्ट जाने पर हामी

इस बैठक में कांग्रेस शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शामिल हुईं थी। वहीं इस बैठक में मौजूद सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने परीक्षा आयोजन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाने पर हामी जताई है।

सोनिया गांधी की इस बैठक में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, पुडुचेरी के मुख्यमंत्री नारायणसामी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शामिल हुए थे।

ये भी पढ़ें...अभी-अभी बड़ा हादसा: भीषण आग ने मचाया तांडव, मच गई अफरा-तफरी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story