धमाके से हिला देश: विस्फोट से दहला पूरा इलाका, कई लोगों की हुई मौत

पश्चिम बंगाल में बड़ा भयानक हादसा हो गया है। यहां के मुर्शिदाबाद में एक घर में बम विस्फोट हुआ, जिसमें दो लोगों को मौत हो गई और जबकि 4 अन्य लोग घायल हो गए हैं।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में बड़ा भयानक हादसा हो गया है। यहां के मुर्शिदाबाद में एक घर में बम विस्फोट हुआ, जिसमें दो लोगों को मौत हो गई और जबकि 4 अन्य लोग घायल हो गए हैं। बता दें, ये भयानक विस्फोट शुक्रवार रात नौ बजे जिले के जंगीपुर उपमंडल के सुती कस्बे में हुआ था। स्थानीय पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, वे लोग कथित तौर पर अपने घर में बम बना रहे थे, जिससे विस्फोट हो गया।

ये भी पढ़ें… नशेबाज पुलिस: महिला को घसीटता चला गया सड़क पर, देखते रह गए सभी

खुद ही बम बना रहे थे

बताया जा रहा है कि मुर्शिदाबाद के इस घर में रहने वाले लोग खुद ही बम बना रहे थे। जिसके चलते भयानक विस्फोट हो गया। मौके पर 2 लोगों की जान भी चली गई।

जानकारी देते हुए सीनियर अधिकारी ने बताया कि घायलों की हालत गंभीर है और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनकी पहचान अभी नहीं हो पायी है।

ये भी पढ़ें…बारिश मचाएगी कहर: सिर्फ कुछ घंटों में छा जाएगा यहां अंधेरा, हाई-अलर्ट जारी

जिस घर में विस्फोट हुआ उसका मालिक फरार

आगे उन्होंने ने बताया कि जिस घर में विस्फोट हुआ उसकी छप्पर की छत भी उड़ गई। अधिकारी ने कहा कि घर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है और इसका मालिक फरार है।

आगे अधिकारी ने कहा कि घर के मालिक की पत्नी से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। साथ ही घर के मालिक को भी ढूंढ़ा जा रहा है।

ये भी पढ़ें…चंद्रग्रहण पर बड़ी खबर: आपको करना होगा लंबा इंतजार, ऐसा रहेगा माहौल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App