×

हिंसा से हिला बंगाल: भाजपा और टीएमसी में खूनी संघर्ष, फिर ममता ने साधी चुप्पी

भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच लगातार हिंसा के मामले सामने आ रहे हैं। डूंगरपुर में भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।

Shivani
Published on: 12 Dec 2020 7:12 AM GMT
हिंसा से हिला बंगाल: भाजपा और टीएमसी में खूनी संघर्ष, फिर ममता ने साधी चुप्पी
X

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। उसके पहले ही सियासी रैलियां शुरू होने के साथ ही माहौल भी गर्म होता जा रहा है। भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच लगातार हिंसा के मामले सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में राज्य के डूंगरपुर में भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए हैं। दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।

भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ता भिड़ें

जानकारी के मुताबिक, पश्चिम बर्धमान जिले के डूंगरपुर में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामला,पश्चिम बर्धमान जिले के डूंगरपुर क्षेत्र का है, यहां भारतीय जनता पार्टी और तृण मूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हो गया। दोनों दलों ने एक-दूसरे पर हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है।

बंगाल में गर्माई सियासत

दोनों राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई। वहीं मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने जांच शुरू की है और हालात के मद्देनजर क्षेत्र में पुलिस तैनात कर रखी है।

ये भी पढ़ें-हथियारबंद 4 उग्रवादी: यहां से किए गए गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

भाजपा-TMC ने लगाए एक दूसरे पर आरोप

विवाद को लेकर टीएमसी के एक कार्यकर्ता ने बताया कि वे अपने घर पर थे, इस दौरान एक आग का गोला फटा, जिससे गाय घायल हो गई। उनका आरोप है कि ऐसा उन्हें फंसाने और इलाके में हिंसा भड़काने के लिए भाजपा ने साजिश के तहत किया है।

mamata banarjee

वहीं, भाजपा ने आरोपों को पूरी तरह खारिज करते हुए कहा कि हमारे साथियों ने आग लगते देखी तो वे मदद करने गए थे। एक भाजपा कार्यकर्ता ने कहा कि राज्य में तो यह रिवाज बन गया है कि हर घटना के लिए सिर्फ भाजपा को जिम्मेदार ठहरा दिया जाए। उन्होनें अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का दावा करते हुए कहा कि हमें विश्वास है कि आगामी चुनाव में यह दमनकारी सरकार चली जाएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story