×

जानिए शादी के बाद ऐसा क्या किया नुसरत जहां ने, ट्रोलर्स ने ले लिया निशाने पर

17वीं लोकसभा में 78 महिला सांसद जीतकर संसद पहुंची हैं। इनमें से एक हैं बंगाली फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री नुसरत जहां। अभी कुछ दिन पहले ही नुसरत ने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की। नुसरत और निखिल ने हिंदू रीति के साथ-साथ क्रिश्चियन वेडिंग भी की।

Aditya Mishra
Published on: 23 Jun 2019 3:04 PM GMT
जानिए शादी के बाद ऐसा क्या किया नुसरत जहां ने, ट्रोलर्स ने ले लिया निशाने पर
X

नई दिल्ली: 17वीं लोकसभा में 78 महिला सांसद जीतकर संसद पहुंची हैं। इनमें से एक हैं बंगाली फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री नुसरत जहां। अभी कुछ दिन पहले ही नुसरत ने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की। नुसरत और निखिल ने हिंदू रीति के साथ-साथ क्रिश्चियन वेडिंग भी की।

शादी के बाद से नुसरत लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। दरअसल यूजर्स इस बात से बेहद दुखी है कि उनके सांसद ने शादी करने के लिए पहले दिन का पार्लियामेंट सेशन मिस कर दिया। उम्मीद की जा रही थी कि मिमी अपना पहला पार्लियामेंट सेशन जरूर अटेंड करेंगी लेकिन उन्होंने शादी में जाना जरूरी समझा।

नाराज यूजर्स ने नुसरत को इस बात के लिए जमकर लताड़ा। एक यूजर ने लिखा- बंगाल ने ऐसे एमपी को चुना है। मुझे उन लोगों पर दया आती है। जो पार्लियामेंट में अपना पहला सेशन मिस कर सकती है वो लोगों के लिए क्या काम करेगी।

वहीं एक यूजर ने लिखा- तुम्हे शपथ लेने से ज्यादा जरूरी अपनी शादी लगी। कुछ यूजर्स ने कहा- इनके पास फोटोशूट का समय हैं पार्लियामेंट में शपथ लेने जाने का नहीं।

ये भी पढ़ें...सांसद नुसरत को मिले ऐसे कमेंटस- सबकुछ छोड़ी छाड़ कए नेता बनी जायी का, ऐसेन गोरी से बियाह रचाई का…

View this post on Instagram

Towards a happily ever after with @nikhiljain09 ❤️

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

ये भी पढ़ें...इस ऐक्ट्रेस ने सांसद बनते ही कर दिया लाइफ का ये बड़ा ऐलान, टूटा लाखों फैन्स का दिल

बता दें नुसरत इससे पहले संसद भवन की तस्वीरें पोस्ट करने पर भी ट्रोल हो चुकी हैं। दरअसल नुसरत जब पहली बार संसद पहुंचीं तो उन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कीं। नुसरत के कपड़ों और तस्वीर के लिए दिए गए पोज पर कुछ लोग आपत्ति जताने लगे। एक यूजर ने लिखा- बशीरहाट के लोगों शर्म करो शर्म। ऐसी औरत को चुनकर तुमने संसद का मजाक उड़ाया है।

आपको बता दें, नुसरत जहां बंगाली एक्ट्रेस हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में नुसरत टीएमसी के टिकट पर बशीरहाट सीट से मैदान में उतरीं थीं और अब वो एक सांसद भी हैं।

हिंदू रिवाज से हुई शादी में नुसरत और निखिल ने मशहूर फैशन डिजायनर सब्यसांची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने थे। लाल जोड़े में नुसरत बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

ये भी पढ़ें...आयुष्मान और ‘दिलबर गर्ल’ नुसरत ने साइन की ‘गुगली’

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story