×

पाकिस्तान की हालत पतली! ट्रंप-मोदी की दोस्ती से मीडिया में मची हलचल

बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप ने अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को नसीहत दी और कहा कि अमेरिका-भारत इस्लामिक कट्टरपंथ के शिकार रहे हैं।

Shivakant Shukla
Published on: 25 Feb 2020 6:13 AM GMT
पाकिस्तान की हालत पतली! ट्रंप-मोदी की दोस्ती से मीडिया में मची हलचल
X

नई दिल्ली: अपने दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लेकर पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है। वहीं ट्रंप का यह दौरा पाकिस्तानी मीडिया में भी छाया हुआ है।

बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप ने अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को नसीहत दी और कहा कि अमेरिका-भारत इस्लामिक कट्टरपंथ के शिकार रहे हैं। तो आइए जानते हैं कि ट्रंप के इस दौरे को लेकर पाकिस्तानी मीडिया से क्या प्रतिक्रियाएं आ रही हैं..

पाकिस्तानी अखबार डॉन

पाकिस्तानी अखबार डॉन ने इस शीर्षक से हेडलाइन लगाई- भारत में रैली में बोले ट्रंप- अमेरिका के पाकिस्तान के साथ अच्छे संबंध, तनाव घटने की उम्मीद'।

पाकिस्तानी अखबार एक्सप्रेस ट्रिब्यून

पाकिस्तानी अखबार एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने शीर्षक दिया- भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव घटने की उम्मीद: ट्रंप। इस आर्टिकल में भी ट्रंप के अमेरिका-पाकिस्तान के मधुर संबंध वाले बयान पर जोर दिया गया।

ये भी पढ़ें—SC/ST एक्ट पर बड़ा फैसला: जगह के हिसाब से ही लागू होगा कानून

पाकिस्तानी अखबार जियो न्यूज

पाकिस्तानी अखबार जियो न्यूज ने लिखा, 'ट्रंप ने भारी भीड़ के सामने कहा, अमेरिका के पाकिस्तान से बहुत अच्छे संबंध'।

पाकिस्तानी अखबार डॉन ने एक संपादकीय लेख

पाकिस्तानी अखबार डॉन ने एक संपादकीय लेख में डोनाल्ड ट्रंप और नरेंद्र मोदी को एक जैसा बताया है। अखबार ने लिखा है कि दोनों नेता अपनी दक्षिणपंथी लोकप्रियता और विचारधारा के दम पर सत्ता में आए हैं और दोनों ने ही बहुसंख्यकवाद के एजेंडे को अल्पसंख्यकों की कीमत पर आगे बढ़ाया है।

ये भी पढ़ें—Live दिल्ली बवाल: फिर फायरिंग, 7 की मौत के बाद महीने भर के लिए धारा 144 लागू

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story