×

ममता ने BJP को मात देने के लिए खेला बंगाली कार्ड, बयान पर मच सकता है बवाल

लोकसभा चुनाव के बाद भी पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच राजनीतिक लड़ाई जारी है। बीजेपी राज्य में अपना विस्तार करने में लगी है तो वहीं ममता बनर्जी भी हमलावर हैं। शुक्रवार को नॉर्थ 24 परगना में ममता बनर्जी ने एक रैली को संबोधित किया।

Dharmendra kumar
Published on: 14 Jun 2019 11:03 AM GMT
ममता ने BJP को मात देने के लिए खेला बंगाली कार्ड, बयान पर मच सकता है बवाल
X

कोलकाता: लोकसभा चुनाव के बाद भी पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच राजनीतिक लड़ाई जारी है। बीजेपी राज्य में अपना विस्तार करने में लगी है तो वहीं ममता बनर्जी भी हमलावर हैं। शुक्रवार को नॉर्थ 24 परगना में ममता बनर्जी ने एक रैली को संबोधित किया और कहा कि वह बंगाल को गुजरात नहीं बनने देंगी।

यह भी पढ़ें...Health Tips: जिद्दी से जिद्दी Stretch Marks हटाए अब रातों-रात, देखें ये देसी नुस्खे

बाहरी लोगों के बहाने बीजेपी पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि हमें बांग्ला भाषा को आगे बढ़ाना होगा। जब मैं बिहार, यूपी या पंजाब जाती हूं तो उनकी भाषा में बोलने की कोशिश करती हूं। उन्होंने कहा कि अगर आप बंगाल में आए हैं, तो आपको बंगाली ही बोलनी होगी। बंगाल की मुख्यमंत्री ने दो टूक कहा कि वह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगी कि बंगाल में गुंडे ऐसे ही बाइकों पर घूमते रहे।

बीजेपी पर हमला करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि वह पश्चिम बंगाल को गुजरात नहीं बनने देंगी। बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने डॉक्‍टरों की हड़ताल को लेकर बीजेपी और सीपीएम पर हमला बोला है। ममता ने कहा कि विपक्षी दल डॉक्‍टरों को भड़का रहे हैं और मामले को सांप्रदायिक रंग दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें...Doctors’ Strike : देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी, बंगाल में 43 डाक्टरों ने दिया इस्तीफा

इस बीच बीजेपी के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने डॉक्‍टरों की हड़ताल को लेकर ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा, 'ममता बनर्जी, आप प्रदेश की स्वास्थ्य मंत्री भी हैं। आपके अहंकार के कारण पिछले चार दिनों में कितने लोगों ने मौत का दरवाजा खटखटाया है...। कुछ तो शर्म करो...।'

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story